मुंबई: 20 रुपये की खातिर इडली बेचने वाले की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक शख्स की पहचान वीरेंद्र यादव के रूप में हुई है, जो कि इडली बेचता था. शुक्रवार को तीन ग्राहक सड़क किनारे स्थित उसकी दुकान पर इडली खाने आए थे.

मुंबई: 20 रुपये की खातिर इडली बेचने वाले की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में सड़क किनारे इडली की दुकान चलाने वाले शख्स की कथित हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है यह विवाद 20 रुपये को लेकर शुरू हुआ था. ठाणे जिले के मीरा रोड पर दुकान चलाने वाले शख्स की 20 रुपये को लेकर तीन अज्ञात ग्राहकों से विवाद हो गया. यह विवाद मारपीट में बदल गया और इसी में दुकानदार की मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार सुबह की है. 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक शख्स की पहचान वीरेंद्र यादव के रूप में हुई है, जो कि इडली बेचता था. शुक्रवार को तीन ग्राहक सड़क किनारे स्थित उसकी दुकान पर इडली खाने आए थे. जब वीरेंद्र ने उनसे कहा कि 20 रुपये उन पर बकाया है तो उनमें बहस छिड़ गई. बहस बढ़ते-बढ़ते मारपीट में तब्दील हो गई." 

अधिकारी ने कहा, "तीनों ग्राहकों ने दुकानदार को धक्का दे दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गया और उसके सिर पर चोटें आईं. मौके पर मौजूद अन्य लोग घायल वीरेंद्र को पास के अस्पलात ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया." उन्होंने बताया कि बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. 


पुलिस ने कहा कि मीरा रोड स्थित नया नगर पुलिस स्टेशन में तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. मीरा भयंदर-वसई विरार पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू किया. 

वीडियो: 16 साल की लड़की को गैंगरेप के बाद शोहदों ने फांसी पर लटकाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com