मुंबई में खो-खो का खेल लड़ाई में बदला, बीच-बचाव करने आए युवक के सिर पर रॉड से हमला

जब मकवाना नाम का युवक झगड़े को रोकने के लिए गया तो उसे वहां मौजूद लोगों में से एक ने गाली देना शुरू कर दिया और उसे मुक्का मार दिया.

मुंबई में खो-खो का खेल लड़ाई में बदला, बीच-बचाव करने आए युवक के सिर पर रॉड से हमला

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई के मीरा रोड के नया नगर में खो-खो का खेल मामूली विवाद के बाद लड़ाई के मैदान में तब्दील हो गया. दरअसल ये तब हुआ जब सोसायटी के कुछ बच्चे खो-खो खेल रहे थे. लड़ाई इतनी बढ़ी कि बीच-बचाव करने गए युवक के सिर पर पीछे से हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया गया. मीरा रोड के सर्वोदय कॉम्प्लेक्स में कुछ बच्चे खो-खो खेल रहे थे.

इसी दौरान अचानक से उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया, जब मकवाना नाम का युवक झगड़े को रोकने के लिए गया तो उसे वहां मौजूद लोगों में से एक ने गाली देना शुरू कर दिया और उसे मुक्का मार दिया. थोड़ी देर में झगड़ा शांत हो गया. लोगों के हस्तक्षेप से नील मकवाना घर जा रहा था तभी अचानक भावेश पीछे से आया और लोहे की रॉड से उसके सिर पर वार कर दिया.

इस लड़ाई की पूरी घटना परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. जिसमे साफ-साफ दिख रहा है कि किस तरह एक युवक मकवाना के सिर पर पीछे से वार कर रहा है. नया नगर पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 324 के तहत केस दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें : "गुना से भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी मिटाकर रहूंगा ": शाढ़ौरा की जनसभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : UP : रील बनाते वक्त पैर फिसलने से नहर में गिरी लड़की, अभी तक नहीं मिला शव