दुष्कर्म का दर्द झेल रही महिला ने YouTube पर वीडियो देखकर की गर्भपात की कोशिश, बिगड़ी हालत

पुलिस अधिकारी ने कहा, “अपने आप गर्भपात करने की कोशिश करते हुए, महिला की हालत खराब हो गई और परिजनों को उसे अस्पताल ले जाना पड़ा.”

दुष्कर्म का दर्द झेल रही महिला ने YouTube पर वीडियो देखकर की गर्भपात की कोशिश, बिगड़ी हालत

गर्भवती करने वाले शख्स के खिलाफ बलात्कार का मामला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नागपुर:

महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) में 25 वर्षीय गर्भवती महिला ने यूट्यूब (YouTube) पर वीडियो देखकर अपना गर्भपात (Abortion) करने की कोशिश की, लेकिन हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. वहीं, उसे गर्भवती करने वाले शख्स के खिलाफ बलात्कार (Rape) और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. महिला ने पुलिस को बताया कि शादी का झांसा देकर आरोपी करीब 5 साल से दुष्कर्म कर रहा था. उसने महिला के गर्भवती होने पर वीडियो देखकर गर्भपात कराने को कहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार को शहर के यशोधरा नगर क्षेत्र इलाके में हुई. उन्होंने कहा, “महिला ने हमें बताया है कि शोएब खान (30) नाम का एक व्यक्ति शादी का झांसा देकर 2016 से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. जब वह गर्भवती हुई तो खान ने उसे यूट्यूब वीडियो देखकर और उसमें बताई गई दवाएं लेकर भ्रूण का गर्भपात करने के लिए कहा.”

पुलिस अधिकारी ने कहा, “अपने आप गर्भपात करने की कोशिश करते हुए, महिला की हालत खराब हो गई और परिजनों को उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. खान को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.”

बता दें कि महाराष्ट्र में हाल के दिनों में महिलाओं से दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई हैं. साकीनाका रेप और मर्डर के बाद कुछ दिन पहले ठाणे में नाबालिग से गैंगरेप की वारदात का खुलासा हुआ है. 15 साल की रेप पीड़िता ने 33 आरोपियों के नाम बताए हैं. आरोप है कि सबसे पहले नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो जनवरी में उसके प्रेमी ने बनाया था. फिर उस  वीडियो के आधार पर सभी आरोपी नाबालिग को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करते रहे. 

(भाषा के इनपुट के साथ)


- - ये भी पढ़ें - -
* गुजरात में डेढ़ करोड़ रुपये की करीब 24 हजार गर्भपात किट जब्त, 8 लोग गिरफ्तार
* क्‍या 14 साल की बच्‍ची के 26 हफ्ते के गर्भ को गिराना सुरक्षित है? SC ने पूछा सवाल...
* बेटा पैदा न हुआ तो लातें मारीं, थूका... और दिया ट्रिपल तलाक, महिला की दास्तां सुन सिहर जाएंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: ठाणे में नाबालिग से रेप में 29 गिरफ्तार, आरोपियों ने कबूला जुर्म