शिवसेना सांसद संजय राउत बोले, 'नारायण राणे मामला अब खत्‍म, जो भी कार्रवाई हुई नियमों के आधार पर हुई '

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, 'सालों बाद अब उद्धव ठाकरे के चप्पल वाला बयान याद आ रहा है,वो कब और क्यों दिया गया था, यह भी देखो.'

शिवसेना सांसद संजय राउत बोले, 'नारायण राणे मामला अब खत्‍म, जो भी कार्रवाई हुई नियमों के आधार पर हुई '

संजय राउत ने कहा, बीजेपी को पश्चिम बंगाल में मिली हार को भूलना नहीं चाहिए

मुंबई :

Maharashtra:महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के सीएम उद्धव ठाकरे  (Uddhav Thackeray) के खिलाफ केंद्रीय मंत्री नारायण राणे  (Narayan Rane) की 'थप्‍पड़' वाली टिप्‍पणी के मामले ने राज्‍य की सियासत में भूचाल ला दिया था. राणे को इस मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि उसी दिन रात में रायगढ़ के महाड में एक अदालत ने उन्हें जमानत दे थी. शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है, 'नारायण राणे वाला मामला अब खत्म हो चुका है और जो कार्रवाई की गई, वो नियमों के आधार पर हुई.' शिवसेना नेता राउत ने कहा, 'सालों बाद अब उद्धव ठाकरे के चप्पल वाला बयान याद आ रहा है,वो कब और क्यों दिया गया था, वो देखो. अब सालों बाद आपको यह दिख रहा है. हमारे यहां  आंख के डॉक्टर हैं, उनसे आपका इलाज  करवाया जाएगा.

नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे के सीएम योगी और अमित शाह पर दिए बयान की दिलाई याद

एक अन्‍य सवाल पर राउत ने कहा कि अनिल परब ने क्या आदेश दिए पुलिस को, वो मुझे नहीं पता. लेकिन वो कैबिनेट मंत्री हैं, उद्धव ठाकरे के कैबिनेट के सभी मंत्री सरकार में हैं. विरोधियों को याद रखना चाहिए कि महाराष्ट्र का अपमान नहीं किया जाना चाहिए.  उन्‍होंने कहा कि आप अपनी यात्रा (जन आशीर्वाद यात्रा )शुरू रखें, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है. इन्हें (बीजेपी को) पश्चिम बंगाल में मिली हार को भूलना नहीं चाहिए. आप यहां सरकार को गिराने की कोशिश करते रहिए.


 राणे कई छेद वाले गुब्‍बारे की तरह, बीजेपी कितनी भी हवा भरने की कोशिश करे लेकिन वह... : शिवसेना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि राणे के  'थप्‍पड़' वाले कमेंट संबंधी  विवाद के बीच पिछले दिनों उद्धव ठाकरे का भी वर्ष 2018 का एक विवादास्‍पद बयान सामने आया था. सोशल मीडिया पर फिर से वायरल इस वीडियो में उद्धव ठाकरे, यूपी के सीएम योगी आदित्‍य नाथ (Yogi Adityanath) के खिलाफ विवादित कमेंट करते नजर आ रहे हैं. इसमें ठाकरे को योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधते हुए यूपी के सीएम को चप्‍पल से पीटने की बात कहते सुना जा सकता है. बीजेपी नेता सवाल उठा रहे हैं कि यह उद्धव की यह टिप्‍पणी, नारायण राणे के 'थप्‍पड़' वाले बयान से किस तरह अलग है. शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने यह टिप्‍पणी महाराष्‍ट्र के सीएम का कार्यभार संभालने के एक वर्ष पहले वर्ष 2018 में की थी.