विज्ञापन

पुणे में पूर्व पार्षद वनराज आंदेकर की गोली मारकर हत्या, कौन थे बाइक सवार हमलावर?

छह दोपहिया वाहनों पर सवार कम से कम 12 लोग आंदेकर के पास पहुंचते हुए दिखाई दे रहे हैं. जो हथियार लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिस समय आंदेकर पर हमला हुआ वो उस समय समय अकेले थे. 

पूर्व पार्षद की हत्या शहर के नाना पेठ इलाके में हुई. 

पुणे:

पुणे नगर निगम एनसीपी के पूर्व पार्षद वनराज आंदेकर की लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उन पर धारदार हथियारों से भी हमला किया गया. पूर्व पार्षद की हत्या शहर के नाना पेठ इलाके में हुई. हालांकि गंभीर रूप से घायल वनराज अंडेकर को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बदकिस्मती से उनकी जान नहीं बच सकी. फिलहाल जो शुरुआती जानकारी सामने आ रही है कि उससे ऐसा लग रहा है कि ये हत्या आपसी रंजिश की वजह से हो सकती है. 

Latest and Breaking News on NDTV

हत्या का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

इस हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. फुटेज में छह दोपहिया वाहनों पर सवार कम से कम 12 लोग आंदेकर के पास पहुंचते हुए दिखाई दे रहे हैं. जो हथियार लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिस समय आंदेकर पर हमला हुआ वो उस समय समय अकेले थे. मौके का फायदा उठाकर दोपहिया वाहन पर आये हमलावरों ने पहले उस पर गोली चलाई और फिर उस पर कोयते से वार कर दिया. हमले के पहले चौराहे की लाइट बुझा दी गई थी. गंभीर रूप से घायल आंदेकर को केईएम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

पुणे पुलिस ने पूर्व नगरसेवक वनराज आंदेकर  की हत्या मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक मामला पारिवारिक और संपत्ति विवाद से जुड़ा है. मृतक वनराज के पिता ने शिकायत में वनराज की दो बहनें और जीजा पर शक जताया है. पुलिस ने जयंत कोमकर, गणेश कोमकर, संजीवनी कोमकर और कल्याणी कोमकर बताया जा रहा है.

हत्या की जांच में जुटी पुणे पुलिस

पुणे क्राइम ब्रांच इस हाई-प्रोफाइल हत्या की जांच कर रही है. पता चला है कि हमलावर इलाके में बिजली आपूर्ति में छेड़छाड़ करने और स्ट्रीट लाइट बंद करने में कामयाब रहे. सीसीटीवी फुटेज में एक जगह ऐसा दिख रहा है कि हमलावरों पर कुछ फेंका गया है, लेकिन वह उन्हें नहीं लगा. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि स्कूटर पर दो बच्चों के साथ एक शख्स बड़ी मुश्किल से बचते-बचाते हुए अपराध स्थल से बचकर निकल पाता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
महाराष्ट्र में अगले दो महीने में सरकार बदलने तक शांत नहीं बैठेंगे : शरद पवार
पुणे में पूर्व पार्षद वनराज आंदेकर की गोली मारकर हत्या, कौन थे बाइक सवार हमलावर?
पुणे में पूर्व नगरसेवक की हत्‍या के आरोप में 'अपने' ही गिरफ्तार, परिवार में चल रहा है संपत्ति विवाद
Next Article
पुणे में पूर्व नगरसेवक की हत्‍या के आरोप में 'अपने' ही गिरफ्तार, परिवार में चल रहा है संपत्ति विवाद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com