विज्ञापन
Story ProgressBack
5 years ago
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में एक रोड शो करेंगी. करीब तीन हफ्ते पहले अपना नामांकन-पत्र दाखिल करने से पहले पीएम मोदी ने यहां रोड शो किया था. कांग्रेस (Congress) नेताओं ने बताया कि पार्टी की स्थानीय इकाई ने प्रियंका के रोड शो में भीड़ जुटाने के लिए व्यापक योजना बनाई है. रोड शो बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) के गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से शुरू होगा और दशाश्वमेध घाट पर जाकर खत्म होगा. मोदी का रोड शो भी 25 अप्रैल को इन्हीं जगहों पर शुरू और खत्म हुआ था. कांग्रेस की जिला इकाई के अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने कहा कि रोड शो के बाद प्रियंका काशी विश्वनाथ मंदिर और फिर कोतवाली इलाके में काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी. वहीं पीएम मोदी (PM Modi) बुधवार को चार रैलियों को संबोधित करेंगे. दो पश्चिम बंगाल, एक-एक रैली बिहार और झारखंड में करेंगे. बिहार के पालीगंज, झारखंड के देवघर, पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर और बसीरहाट में ये रैलियां हैं. वहीं भाजपा (BJP) राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) मध्य प्रदेश के अलीराजपुर और धार लोकसभा क्षेत्र में रैलियों को संबोधित करेंगे.

General Elections 2019 Live Updates: 

May 15, 2019 13:26 (IST)
Link Copied
पीस पार्टी के अध्यक्ष मोहम्मद अयूब ने 2017 में आदर्श आचार संहिता के कथित उल्लंघन के मामले में उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी होने के बाद यहां एक अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.
May 15, 2019 13:11 (IST)
Link Copied
बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर तंज कसते हुए कहा कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास जो कुछ भी है वह उनके शुभचिंतकों और समाज ने दिया है और सरकार से कुछ भी छुपाया नहीं गया है.
May 15, 2019 12:02 (IST)
Link Copied
दिल्ली: कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हिंसा के खिलाफ BJP ने किया विरोध प्रदर्शन
May 15, 2019 10:23 (IST)
Link Copied
अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा पर चुनाव आयोग पश्चिम बंगाल के पर्यवेक्षकों के साथ करेगा बैठक
May 15, 2019 09:30 (IST)
Link Copied
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश में दो रैलियों को करेंगे संबोधित.
May 15, 2019 09:30 (IST)
Link Copied
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में एक रोड शो करेंगी.

India Elections | Read Latest News on Lok Sabha Elections 2024 Live on NDTV.com. Get Election Schedule, information on candidates, in-depth ground reports and more - #ElectionsWithNDTV

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Elections 2019: तेजस्वी यादव नहीं डाल पाए वोट तो BJP ने कसा तंज, फिर RJD ने बताई ये वजह
General Elections Live Updates: वाराणसी में प्रियंका गांधी का रोड शो, PM मोदी चार रैलियों को करेंगे संबोधित
Elections 2019: तेजस्वी यादव नहीं डाल पाए वोट तो BJP ने कसा तंज, फिर RJD ने बताई ये वजह
Next Article
Elections 2019: तेजस्वी यादव नहीं डाल पाए वोट तो BJP ने कसा तंज, फिर RJD ने बताई ये वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;