छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को भेजा आईना! जानिए- चिट्ठी में क्या लिखा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक आईना पार्सल किया और ट्विटर पर उन पर तीखा हमला किया

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को भेजा आईना! जानिए- चिट्ठी में क्या लिखा

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघले ने पीएम नरेंद्र मोदी को आईना भेजा है और चिट्ठी लिखी है.

खास बातें

  • आईने को पीएम के आवास 7, लोक कल्याण मार्ग, नई दिल्ली भेजा गया
  • बघेल ने अपने ट्वीट में आईने के ऑनलाइन ऑर्डर का स्क्रीनशॉट भी लगाया
  • कहा- आवास में ऐसी जगह लगाएं, जहां से आप सबसे अधिक गुजरते हों
भोपाल:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को एक आईना (Mirror) पार्सल करके उन पर तीखा हमला किया है. बघेल ने पीएम मोदी पर ट्विटर के जरिए हमला किया है. उन्होंने ट्वीट के साथ ऑनलाइन ऑर्डर का स्क्रीनशॉट भी लगाया है. बघेल ने पीएम मोदी से कहा है कि अपने असली चेहरे को पहचानने की कोशिश करें. उन्होंने ट्वीट करने के साथ-साथ पीएम मोदी को चिट्ठी भी लिखी है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांग्रेस (Congress) नेता और सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को ऑनलाइन ऑर्डर के जरिए बतौर तोहफा एक आईना भेजा है. बघेल ने अपने ट्वीट में आईने के ऑनलाइन ऑर्डर का स्क्रीनशॉट लगाया है. इस आईने को पीएम के आवास 7, लोक कल्याण मार्ग, नई दिल्ली को भेजा गया है.

बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने ट्वीट किया है कि 'मैं आपको यह आईना तोहफा स्वरूप भेज रहा हूं. इस आईने को आप लोक कल्याण मार्ग के अपने आवास में किसी ऐसी जगह लगाएं, जहां से आप सबसे अधिक बार गुजरते हों. ताकि इस आईने में अपनी शक्ल बार-बार देख आप अपने असली चेहरे को पहचानने की कोशिश कर सकें.'

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल के पिता का ऐलान- PM मोदी के खिलाफ लडू़ंगा चुनाव, कांग्रेस ने टिकट नहीं दिया तो निर्दलीय लड़ूंगा

भूपेश बघेल ने (CM Bhupesh Baghel) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भेजे गए तोहफे की रसीद भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा की है. आईने के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री को खत लिखकर सलाह भी दी है.

भूपेश बघेल का खत पीएम मोदी के नाम

माननीय मोदी जी!

आपको मोदी जी तो बोल ही सकता हूं ना? दरअसल क्या है कि आपने ख़ुद को इतने नाम दे रखे हैं कि लोग भ्रमित हो जाते हैं कि आपको किस नाम से पुकारें. चायवाला, फकीर, प्रधान सेवक, चौकीदार, साहेब, और न जाने क्या-क्या!

आप स्वतंत्र भारत के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिनके कई चेहरे हैं. जो कि अपनी सुविधानुसार उन चेहरों का मतदाताओं को लुभाने के लिए इस्तेमाल करता है. लेकिन इनमें से आपका असली चेहरा है कौन सा?

आप 2014 में चायवाला बन गए. आपकी पीआर टीम ने आपकी इस छवि को खूब बेचा और वोट बटोरा. लेकिन अब तक इस बात के सबूत नहीं मिले हैं कि आपने चाय की केतली को हाथ तक लगाया हो. अब जब आपने चाय बेची ही नहीं तो आप चायवाला कैसे हो गए मोदी जी?

फिर भारत को दस लाख का सूट पहनने वाला पहला फकीर भी मिला. एक ऐसा फकीर जिसके बारे में कहा जाता है कि मेकअप में ही हजारों रुपए खर्च कर दिए जाते हैं. आपकी कलम, दिन में कई बार बदले जाने वाले आपके कपड़े, आपका नाश्ता और आपका खाना सबकी बड़ी चर्चा होती रही है. 2000 करोड़ तो आपने विदेश यात्राओं में ही फूंक दिए और 4600 करोड़ रुपए विज्ञापनों में. आपकी इस फकीरी को देखकर तो अच्छे अच्छे फकीरों के होश फ़ाख़्ता हो जाएं.

बात सिर्फ इन 'विशेषणों' तक सीमित नहीं है मोदी जी. 2014 के पहले आप काला धन विरोधी थे, भ्रष्टाचार विरोधी थे, जीएसटी विरोधी थे, पाकिस्तान को 'लव लेटर' लिखे जाने के खिलाफ थे, चीन को आप लाल आंखें दिखाना चाहते थे, गंगा मां के बेटे थे, स्मार्ट सिटीज और आदर्श गांवों का सपना बेचने वाले राजनेता थे, स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के सच्चे समर्थक थे. लेकिन 2014 के बाद से ही इन सबके विपरीत होते चले गए. काले धन वालों को आपने विदेश भगा दिया, राफेल में अनिल अंबानी के साथ भ्रष्टाचार के भागीदार बन गए, आधी रात में संसद खुलवाकर जीएसटी बिल पास करवाया लेकिन इससे देश के कारोबार की कमर टूट गई, गंगा नदी की स्थिति अब भी दयनीय है, बेरोजगारी ने सारे रिकार्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं, आप बिन बुलाए पाकिस्तान जाकर बिरयानी खा आए, चीन के राष्ट्रप्रमुख के साथ आप झूला झूलते दिखे, बनारस को क्योटो बनाना तो 'हर खाते में 15-15 लाख' जैसा जुमला ही साबित हुआ.

लोग पहचान ही नहीं पा रहे हैं कि आपका असली चेहरा कौन सा है. क्या आपको याद है कि आपका असली चेहरा कौन सा है?

इससे पहले कि आप झूठ का एक और नकाब पहन कर जनता के बीच आएं, मैं आपको यह आईना तोहफा स्वरूप भेज रहा हूं. मोदी जी! इस आईने को आप लोक कल्याण मार्ग के अपने आवास में किसी ऐसी जगह लगाएं, जहां से आप सबसे अधिक बार गुजरते हों. ताकि इस आईने में अपनी शक्ल बार बार देख आप अपनी असली चेहरे को पहचानने की कोशिश कर सकें.

हो सकता है कि आप इस आईने का इस्तेमाल ही ना करें. प्रधानमंत्री निवास के किसी कूड़ेदान में फेंक दें. लेकिन आईना देखने से आप फिर भी नहीं बच पाएंगे. इस देश की 125 करोड़ की आबादी इस चुनाव में आपको आईना दिखाने वाली है.

तैयार हैं ना मोदी जी?

VIDEO : पीएम मोदी की मैं भी चौकीदार मुहिम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com