West Bengal: कोलकाता में मां-बेटे की निर्मम हत्या, पति और बच्चे के ट्यूशन टीचर से पूछताछ 

West Bengal: आशंका जताई जा रही है कि मां-बेटे को एक से ज्यादा हमलावरों द्वारा किचन में इस्तेमाल होने वाले बड़े चाकू से मौत के घाट उतारा गया. फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. 

West Bengal: कोलकाता में मां-बेटे की निर्मम हत्या, पति और बच्चे के ट्यूशन टीचर से पूछताछ 

पुलिस मामले से जुड़े सभी लोगों की कॉल डिटेल खंगाल रही. 

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजधानी कोलकाता (Kolkata) में एक सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड (Double Murder) की वारदात सोमवार को सामने आई. यहां एक घर में महिला स्कूल टीचर और उसके 14 साल के बेटे की हत्या कर दी गई है. महिला के पति जब वापस लौटे तो उन्हें खून से लथपथ शव मिले. यह घटना शहर के बेहाला परनाश्री इलाके ही है. महिला के पति ने बताया कि जब वह काम से लौटे तो घर का दरवाजा खुला हुआ था. अंदर जाकर देखा तो स्कूल ड्रेस में बेटे की खून से लथपथ शव बिस्तर पड़ा था. महिला का शव जमीन पर था. 

आशंका जताई जा रही है कि मां-बेटे को एक से ज्यादा हमलावरों द्वारा किचन में इस्तेमाल होने वाले बड़े चाकू से मौत के घाट उतारा गया. फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. 

इस मामले में मृत महिला के पति और उसके बेटे के ट्यूशन टीचर से पूछताछ हो रही है. ट्यूटर करीब शाम बजे घर आया था और दरवाजा तथा लाइट बंद देखकर वापस चला गया था. पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने कुछ भी संदिग्ध देखा या सुना नहीं है. 

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को संदेह है कि हत्यारा महिला को जानता था और महिला ने ही उसके लिए दरवाजा खोला होगा. पुलिस मामले से जुड़े सभी लोगों की कॉल रिकॉर्ड डिटेल भी खंगाल रही है. 


- - ये भी पढ़ें - -
* दिल्ली में रोड रेज के बाद डबल मर्डर, CCTV में कैद हुई सनसनीखेज वारदात
* खराब खाने की वजह से वेटर ने रेस्टोंरेंट के दो कर्मचारियों की हत्या कर डाली, शव पानी की टंकी में डाले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में दो प्रॉपर्टी डीलरों की हत्या