दिल्ली में रोड रेज के बाद डबल मर्डर, CCTV में कैद हुई सनसनीखेज वारदात

Double Murder after Road Rage: दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक ऐसे दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया, जिसका CCTV फुटेज देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

दिल्ली में रोड रेज के बाद डबल मर्डर, CCTV में कैद हुई सनसनीखेज वारदात

Double Murder after Road Rage: सारी घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई

नई दिल्ली:

Double Murder after Road Rage: दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक ऐसे दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया, जिसका CCTV फुटेज देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे. आरोपी चाकुओं से तब तक वार करते रहे जब तक 2 लोगों की मौत नहीं हो गई. इस हत्याकांड के पीछे की वजह रोड रेज है,पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है जिसमें एक नाबालिग है. पुलिस के मुताबिक 16 मार्च को सूचना मिली कि उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास 2 लोग सड़क पर लहुलुहान पड़े हुए हैं. पुलिस मौके पर पहुँचकर दोनों को अस्पताल ले गयी जहां डॉक्टरों ने बताया कि दोनों की मौत हो चुकी है.

Read Also: उत्तर प्रदेश: बेटे ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट, हत्या के पीछे बताई ये वजह

मृतकों की पहचान 23 साल के रोहित अग्रवाल और 20 साल के घनश्याम के तौर पर हुई. रोहित दिल्ली के शिवराम पार्क इलाके का रहने वाला था जबकि घनश्याम बिहार के बेगूसराय का रहने वाला था. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो पता चला कि पूर्वी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद है,सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बाइक पर सवार 2 लड़के स्कूटी पर सवार रोहित और घनश्याम को रोकते हैं, फिर उनके बीच मारपीट होती है,उसके बाद दोनों आरोपी चाकू निकालते हैं और रोहित और घनश्याम पर तब तक चाकुओं से वार करते हैं जब तक उनकी मौत नहीं हो जाती.


Read Also: गर्लफ्रेंड ने किया इग्नोर तो बदला लेने के लिए शख्स ने चलाई गोली, दिल्ली में हुई वारदात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी बड़े आराम से बाइक पर सवार होकर निकल जाते है. पुलिस ने जांच के बाद दोनों आरोपियों को पकड़ा लिया है. जिसमें एक का नाम प्रदीप कोहली है, 19 साल का प्रदीप दिल्ली के जवालाहेड़ी का रहने वाला है जबकि दूसरा आरोपी नाबालिग है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनका रोहित और घनश्याम से बाइक टच होने के बाद रोड रेज को लेकर झगड़ा हुआ था, इसके बाद उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू और बाइक भी बरामद कर लिया है.