Jharkhand: सीबीआई ने शुरू की जज उत्‍तम आनंद मौत मामले की जांच, धनबाद सदर थाना पहुंचकर ली जानकारी

धनबाद के सदर थाने में दर्ज केस को सीबीआई ने बुधवार को टेकओवर कर लिया था. सीबीआई के स्पेशल क्राइम सेल के द्वारा केस की जांच नए सिरे से की जा रही है.

Jharkhand: सीबीआई ने शुरू की जज उत्‍तम आनंद मौत मामले की जांच, धनबाद सदर थाना पहुंचकर ली जानकारी

धनबाद के सदर थाने में दर्ज केस को सीबीआई ने बुधवार को टेकओवर कर लिया है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

Jharkhand: झारखंड (Jharkhand) के धनबाद जिले में जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद (Dhanbad District and Sessions Judge Uttam Anand) की संदिग्ध मौत मामले में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. इसी क्रम में सीबीआई की 4 सदस्यीय टीम गुरुवार को धनबाद सदर थाना पहुंची, जहां उन्होंने पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से बातचीत कर मामले में की गयी अब तक की जांच और तथ्यों के बारे में जानकारी ली. साथ ही इस मामले से जुड़ी महत्वपूर्ण कागजातों को भी सीबीआई अपने साथ ले गई.बताया जा रहा है कि देर रात धनबाद पहुंची सीबीआई की 20 सदस्यीय टीम कई जगहों को खंगाला.इस दौरान कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है.

जज उत्‍तम आनंद  मौत मामले का संबंध कहीं बीजेपी नेता रंजय सिंह हत्‍या केस से तो नहीं, यूं जुड़ रही कड़ी..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एडीजे उत्तम आनंद के संदिग्ध मौत मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. धनबाद के सदर थाने में दर्ज केस को सीबीआई ने बुधवार को टेकओवर कर लिया था. सीबीआई के स्पेशल क्राइम सेल के द्वारा केस की जांच नए सिरे से की जा रही है. जिसका अनुसंधानकर्ता एएसपी रैंक के अधिकारी विजय कुमार शुक्ला बनाए गए है.सीबीआई एसपी जगरूप एस गुसिन्हा के आदेश पर केस की जांच के लिए बनाई गई 20 सदस्यीय एसआईटी में बायोलॉजी, डीएनए प्रोफाइलिंग, फिंगर प्रिंट्स, फॉरेंसिक साइकोलॉजी और सेरोलॉजी विंग के एक्सपर्ट भी शामिल किए गए हैं.