विज्ञापन

"...मैं वहीं खड़ा हूं" : जीशान सिद्दीकी ने अपने पिता बाबा सिद्दीकी के हत्यारों को भेजा संदेश

Baba Siddiqui Murder: जीशान सिद्दीकी ने अपने पिता के हत्यारों को साफ कर दिया है कि वो निडर होकर अपने पिता के रास्ते पर चलते रहेंगे. जानिए और क्या कहा उन्होंने...

"...मैं वहीं खड़ा हूं" : जीशान सिद्दीकी ने अपने पिता बाबा सिद्दीकी के हत्यारों को भेजा संदेश
Baba Siddiqui Murder Case: बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान ने अपने पिता के हत्यारों को खुला संदेश भेजा है.

Baba Siddiqui Murder Case: मुंबई के बांद्रा में हाल ही में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आज उनके बेटे जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddiqui ) ने अपने पिता को सोशल मीडिया एक्स के जरिए संदेश भेजा है. जीशान ने लिखा, "उन्होंने मेरे पिता को चुप करा दिया, लेकिन वे भूल जाते हैं वह एक शेर थे और मैं उनकी दहाड़ को अपने भीतर रखता हूं. उनकी लड़ाई को अपनी रगों में रखता हूं. वह न्याय के लिए खड़े रहे, बदलाव के लिए लड़े और अटूट साहस के साथ तूफानों का सामना किया. अब, जिन लोगों ने उन्हें मारा है, वे यह मानकर मुझ पर नजरें गड़ाए हुए हैं कि वे जीत गए हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मेरी रगों में शेर का खून दौड़ता है. मैं अभी भी यहां हूं, निडर और अटूट. उन्होंने एक की जान ले ली, परन्तु मैं उनके स्थान पर खड़ा हो गया हूं. यह लड़ाई अभी ख़त्म नहीं हुई है. आज, मैं वहीं खड़ा हूं, जहां वे खड़े थे: जीवित, अथक और तैयार."

10वां आरोपी भी गिरफ्तार

इस मामले में मुंबई पुलिस ने आज एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. यह 10वीं गिरफ्तारी है. पुलिस ने नवी मुंबई के बेलापुर से बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में आरोपी भागवत सिंह (32) को गिरफ्तार किया है. वह मूल रूप से राजस्थान के उदयपुर का रहने वाला है. सूत्रों के मुताबिक, भागवत सिंह हमले के दिन तक मुंबई के बीकेसी इलाके में रह रहा था. जांच के दौरान यह सामने आया कि भागवत सिंह ने ही शूटरों को हथियार उपलब्ध कराए थे. रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां उसे 26 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

शुक्रवार को 5 हुए गिरफ्तार

इससे पहले बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में शुक्रवार को मुंबई की क्राइम ब्रांच ने पांच और आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इसी के साथ गिरफ्तार आरोपियों की संख्या नौ हो गई थी. बता दें कि एनसीपी के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की देर शाम को बांद्रा में बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर के बाहर गोलियां मारी गईं थीं. इसके बाद उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है.

सलमान की सुरक्षा बढ़ी

वहीं, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को सख्त कर दिया गया है. गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर लगभग 30 पुलिसकर्मी हाई टेक हथियारों के साथ तैनात किए गए हैं. गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास पुलिस के जवान एके-47 जैसे घातक हथियारों के साथ मौजूद हैं.

"सलमान खान की मदद करने वाले...": बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग की नई धमकी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
करवा चौथ पर देश भर के बाजार रहे गुलजार, 22 हजार करोड़ से अधिक का हुआ व्यापार
"...मैं वहीं खड़ा हूं" : जीशान सिद्दीकी ने अपने पिता बाबा सिद्दीकी के हत्यारों को भेजा संदेश
दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में दो गुटों में फायरिंग, एक शख्स की मौत, दो लोग घायल
Next Article
दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में दो गुटों में फायरिंग, एक शख्स की मौत, दो लोग घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com