“आप 2024 के लिए तैयार रहे...हम जीतेंगे”: पार्टी अधिवेशन में तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को स्वभाव बदलने की सलाह दी और अति पिछड़े समाज के लोगों को साथ रखने की नसीहत दी.

“आप 2024 के लिए तैयार रहे...हम जीतेंगे”: पार्टी अधिवेशन में तेजस्वी यादव

लालू प्रसाद यादव राजद के 12वीं बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बने.

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अधिवेशन में तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, कट्टरपंथ का कोई जबाव दे सकता है तो वो समाजवाद ही दे सकता है. आप लोग एक बात समझ जाएं हमारी पार्टी महागठबंधन में है. हम लोगों को बड़ी लगाई देखनी है. अगर क्षेत्रीय दल आपस में ही लड़ते रहेंगे तो सबसे बड़ी बेवकूफी होगी. हम लोगों को, क्षेत्रीय दलों को, सबको एकजुट रहना है. हम में से कोई एक साथी कुछ बोलता है, जिससे बीजेपी को फायदा होगा, तो उनको बता देना चाहते हूं कि आज या तो आप बीजेपी के साथ रहें या विरोध में रहें. ये काम दोनों जगह रहकर होने वाला नहीं है. एकजुट रहना है. आप 2024 के लिए तैयार रहे. हम जीतेंगे... करे के बा, जीते के बा.

तेजस्वी ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को स्वभाव बदलने की सलाह दी और अति पिछड़े समाज के लोगों को साथ रखने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि पूरे सिस्टम को सुधारने का काम कर रहे है. निचले वर्ग के लोगों को गले लगाए. कमजोर के आगे झुके और उनके सुख-दुख का भागीदार बने. यह पार्टी सबकी है. बीजेपी का मतलब झूठी पार्टी है. हमे सभी लोगों का साथ मिला है. 

लालू यादव ने कहा कि आज बीजेपी के राज में इमरजेंसी आ गई है.  तानाशाही आ गई है. हम सबको एकजुट होकर लड़ना है. मोदी की सरकार को उखाड़ फेंकना है. कांग्रेस के साथ मिलकर एकता का काम कर रहे है. बीजेपी विरोधी दलों को एकजुट करने निकलते हैं, वैसे उन लोगों के खिलाफ छापेमारी शुरू हो जाती हैं. लेकिन उससे डरने वाले नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : "आपातकाल के प्रमुख सैनिक"; मुलायम सिंह यादव को पीएम की श्रद्धांजलि