महाराष्ट्र : पेंशन के पैसे को लेकर हुए विवाद में पत्नी ने पति को किया आग के हवाले, FIR दर्ज

पुलिस ने बताया कि महिला ने दो अन्य लोगों की मदद से इस घटना को आंजाम दिया है. अपने 61 वर्षीय पति को आग लगाकर कथित तौर पर मारने की कोशिश करने के आरोप में महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

महाराष्ट्र : पेंशन के पैसे को लेकर हुए विवाद में पत्नी ने पति को किया आग के हवाले, FIR दर्ज

इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

ठाणे, महाराष्ट्र:

महाराष्ट्र के ठाणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कल्याण शहर में घरेलू विवाद को लेकर एक पत्नी ने अपने पति को आग लगाकर मारने की कोशिश की. इस दौरान वह बुरी तरह झुलस गया. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल पीड़ित शख्स अस्तपाल में भर्ती है और उसका इलाज किया जा रहा है.पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी है.

महिला सहित अन्य दो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
पुलिस ने बताया कि महिला ने दो अन्य लोगों की मदद से इस घटना को आंजाम दिया है. अपने 61 वर्षीय पति को आग लगाकर कथित तौर पर मारने की कोशिश करने के आरोप में महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस मामले में अन्य दो युवक आरोपी हैं, जो कि पीड़ित की बेटी के दोस्त हैं. इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

पीड़ित ने जान को खतरा बताकर दर्ज की थी शिकायत
अस्पताल में घायल व्यक्ति द्वारा दर्ज कराए गए बयान के अनुसार, शख्स की पत्नी उसकी मासिक पेंशन और दो युवकों के बार-बार उनके घर आने पर आपत्ति को लेकर उससे बहस किया करती थी. एक पुलिस अधिकारी ने  बताया कि दोनों युवक अक्सर उनके घर आते-जाते थे. पीड़ित ने अपनी जान को खतरा होने का दावा करते हुए पहले भी दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा कि पीड़ित पर दो युवकों ने हमला किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आगे की जांच जारी
अधिकारी ने एफआईआर का हवाला देते हुए कहा कि 8 दिसंबर की रात को किसी ने उस पर कोई ज्वलनशील तरल पदार्थ डाला, जबकि उसकी पत्नी ने आग लगाई. वहीं, अपने बयान में पीड़ित ने बताया कि उसके पड़ोसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. आगे की जांच जारी है.