मुंबई के कुर्ला इलाके में सूटकेस में मिला महिला का शव, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

महिला ने टीशर्ट और ट्रैक पेंट पहन रखी है. उसका शरीर एक सूटकेस में फिट करके पूरी तरह से पैक किया था. महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

मुंबई के कुर्ला इलाके में सूटकेस में मिला महिला का शव, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ हत्या और सबूत नष्ट करने का मामला दर्ज

मुंबई :

मुंबई के कुर्ला इलाके में एक सूटकेस में महिला का शव मिला है. पुलिस के मुताबिक, महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. लेकिन शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी उम्र 25 से 30 साल के बीच हो सकती है. कुर्ला पुलिस ने अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ हत्या और सबूत नष्ट करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

महिला ने टीशर्ट और ट्रैक पेंट पहन रखी है. उसका शरीर एक सूटकेस में फिट करके पूरी तरह से पैक किया था. शव 19 नवंबर को दोपहर 12:30 बजे के क़रीब सीएसटी रोड शांति नगर के पास जहां मेट्रो रेलवे निर्माण का काम चल रहा है, वहां बैरिकेड के पास मिला.

पुलिस अधिकारियों ने बताया, पुलिस मौके पर पहुंची और सूटकेस के अंदर महिला के शव को बरामद किया. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एक अस्पताल भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक, महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. अधिकारी ने बताया कि पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है. अधिकारी के मुताबिक, कुर्ला पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारे की तलाश की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-