विज्ञापन
Story ProgressBack

किसकी थी आइसक्रीम में गिरी उंगली, पता चल गया !

मुंबई के मलाड में आइसक्रीम में निकली उंगली (Finger In Ice Cream) जिस भी शख्स की है, वह जल्द सामने आ जाएगा. पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है.

Read Time: 4 mins
किसकी थी आइसक्रीम में गिरी उंगली, पता चल गया !
जल्द खत्म होगी आइसक्रीम में उंगली वाले शख्स की तलाश.
नई दिल्ली:

मुंबई के मलाड में आइसक्रीम कोन के भीतर मिली उंगली (Finger In Ice Cream) किसकी थी, ये बहुत ही जल्द साफ हो जाएगा. लगातार इस बात का पता लगाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, पुणे की आइसक्रीम बनाने वाली फैक्ट्री में काम करने वाले एक शख्स की उंगली में जख्म का पता चला है. उसका DNA मैच कराने के लिए सैंपल फोरेंसिक लैब को भेज दिया गया है. पुलिस (Pune Police) का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ भी पुख्ता तौर पर कहा जा सकेगा. लेकिन यह शक है कि आइसक्रीम के भीतर मिली उंगली उस शख्स की हो सकती है. जख्म को देखकर उस पर शक जताया जा रहा है. अब फोरेंसिक लैब की रिपोर्ट का इंतजार है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उस शख्स के साथ आइसक्रीम पैकिंग के दौरान उसी दिन हादसा हुआ, जिस दिन FIR वाली आइसक्रीम पैक हुई थी. इसलिए पुलिस को शक है कि ये उसी शख्स की उंगली का टुकड़ा हो सकता है. लेकिन डीएनए सैंपल मैच होने के बाद ही पुख्ता तौर पर कुछ भी कहा जा सकेगा. 

ऑनलाइन आइसक्रीम में उंगली मिलने से हड़कंप

मुंबई के मलाड के रहने वाले ब्रैंडन फेराओ ने ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी. भीषण गर्मी के बीच वह आइसक्रीम का लुत्फ उठा ही रहे थे कि अचानक उन्हें एहसास हुआ, कि कुछ तो गड़बड़ है. वह आधी से ज्यादा आइसक्रीम खा चुके थे, तभी उनको लगा कि उनके मुंह में कोई टुकड़ा सा आ गया. जैसे ही उन्होंने अपने मुंह से वो टुकड़ा निकाला, वह हैरान रह गए. वह टुकड़ा तो किसी की उंगली थी. ब्रैंडन फेराओ पेशे से एमबीबीएस डॉक्टर हैं. वह तुरंत पहचान गए कि यह किसी का अंगूठा है. अंगूठे पर उनको नाखून और उंगलियों के निशान भी दिखाई दिए. उन्होंने सबसे पहले उंगली को बर्फ में रखा और फिर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंचे. 

Latest and Breaking News on NDTV

आइसक्रीम में मिली उंगली किसकी?

आइसक्रीम के भीतर उंगली निकलने का शायद यह पहला ही मामला रहा होगा. इससे पहले ऐसी कोई खबर सुनने में नहीं आई. देखते ही देखते यह खबर मीडिया की सुर्खियां बन गई. हर कोई इसी बात की चर्चा कर रहा है कि हम ऑनलाइन आइसक्रीम नहीं मंगवाएंगे या फिर आइसक्रीम को देखकर ही खाएंगे. कोई तो कह रहा है कि अब आइसक्रीम ही नहीं खाएंगे. जब से यह वाकया हुआ है, तब से उस शख्स की तलाश की जा रही है, जिसकी वह उंगली थी. लेकिन अब तक कुछ भी पता नहीं चल सका. लेकिन अब पुणे की आइसक्रीम बनाने वाली कंपनी में ही काम करने वाले एक शख्स की उंगली में जख्म मिला है, तो शक की सुई उसकी तरफ घूमने लगी. लेकिन रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी साफ हो सकेगा. 

यूपी में पैक होकर मुंबई पहुंची आइसक्रीम

यम्मो आइसक्रीम में इंसानी उंगली मिलने के बाद कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. इसे एक साजिश के तौर पर देखा जा रहा है. क्यों कि खाने में मक्खी, कीड़ा या कॉक्रोच मिचना तो फिर भी आम बात है लेकिन इंसानी उंगली मिलने की तो शायद किसी ने कल्पना तक नहीं की होगी. खास बात यह है कि मुंबई के मलाड में डिलीवर हुई आइसक्रीम यूपी के गाजियाबाद के लक्ष्मी आइसक्रीम प्राइवेट लिमिटेड में पैक हुई थी. हालांकि कंपनी ने जांच में सहयोग करने का पूरा भरोसा दिया है. वहीं इस फैक्ट्री को सील कर दिया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

आइसक्रीम में उंगली चबाते ही घबराए फेराओ

वहीं आइसक्रीम में उंगली चबाने वाले फेराओ इस घटना के बाद से सदमे में है. उनको ये सोचकर भी अजीब-सा लग रहा है कि उन्होंने किसी इंसान की उंगली अपने मुंह से चबा ली. उनको उल्टी जैसा महसूस हो रहा है. वह घटना उनके दिमाग से निकल नहीं पा रही है. हालांकि उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए युम्मो आइसक्रीम की शिकायत की है. इसके बाद एक कस्‍टमर केयर ऑफिसर ने उनको तुरंत कॉल भी किया. कस्‍टमर केयर ऑफिसर ने उनसे ऑर्डर की जानकारी और आइसक्रीम पैक पर जानकारी की एक तस्वीर भी मांगी. फेराओ ने सबकुछ भेजा, उनके परिवार को करीब 10-12 मिनट बाद कस्टमर केयर विंग से कॉल आया, जिसमें कहा गया कि वे इस मुद्दे को देखेंगे. लेकिन उसके बाद उनका कोई रिएक्‍शन नहीं आया. 


ये भी पढ़ें-आइसक्रीम में उंगली का राज क्या? गाजियाबाद से क्या कनेक्शन?

ये भी पढ़ें-आइसक्रीम के कोन में कटी हुई उंगली, आधा खाने के बाद दिखी, शख्स के उड़े होश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बांग्लादेश की प्रधानमंत्री ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री को स्वादिष्ट आम, हिलसा मछली और रसगुल्ला भेजा
किसकी थी आइसक्रीम में गिरी उंगली, पता चल गया !
6 मोबाइल नंबर और 86 बार बातचीत... : 9 महीने बाद भी मिस्ट्री है बीजेपी नेता ममता यादव की मौत
Next Article
6 मोबाइल नंबर और 86 बार बातचीत... : 9 महीने बाद भी मिस्ट्री है बीजेपी नेता ममता यादव की मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;