विज्ञापन
Story ProgressBack

आइसक्रीम के कोन में कटी हुई उंगली, आधा खाने के बाद दिखी, शख्स के उड़े होश

पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आइसक्रीम को जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस ने और पुख्ता होने के लिए आइसक्रीम से मिली इंसानी उंगली को एफएसएल (फोरेंसिक) में भेज दिया है.

आइसक्रीम में इंसान की उंगली देखकर शख्स दंग रह गई.

मुंबई के मलाड में एक शख्स ने ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी. इस आइसक्रीम कोन के अंदर शख्स को इंसान की उंगली का एक टुकड़ा मिला. इसके बाद शख्स अपने नजदीकी मलाड पुलिस स्टेशन पहुंची और इसके बारे में जानकारी दी. 

इसके बाद पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आइसक्रीम को जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस ने और पुख्ता होने के लिए आइसक्रीम से मिली इंसानी उंगली को एफएसएल (फोरेंसिक) में भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. 

शख्स का दावा

ब्रैंडन फेराओ ने बताया है कि उसने यम्मो आइसक्रीम से ऑनलाइन इस आइसक्रीम को ऑर्डर किया था. इतना ही नहीं उसने आधी से ज्यादा आइसक्रीम खा भी ली थी और तभी उसे लगा कि इसमें कुछ गड़बड़ है. उसने एक बाइट ली और उसे लगा कि उसके मुंह में क्या आ गया है. फिर उसने अपने मुंह से वो टुकड़ा निकाला और देखा तो उसे पता चला कि ये किसी की उंगली है. इसे देखते ही वह हक्का-बक्का रह गया. पेशे से एमबीबीएस डॉक्टर होने के कारण वह जान गया कि यह किसी का अंगूठा है. उसे अंगूठे पर नाखुन और उंगलियों के निशान भी दिखाई दे रहे थे. इसके बाद उसने उंगली को सबसे पहले बर्फ में रखा और फिर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंचा.

यम्मो आइसक्रीम के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मलाड पुलिस ने कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. आइसक्रीम में मिली उंगली को एक बड़ी साजिश माना जा रहा है और मुंबई मलाड पुलिस ने सेक्शन 272 ,273 एंड 336 के तहत एफआईआर दर्ज की है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आज पानी-पानी पुणे, नाव से बचाए गए घरों और दुकानों में फंसे लोग, देखें तस्वीरें
आइसक्रीम के कोन में कटी हुई उंगली, आधा खाने के बाद दिखी, शख्स के उड़े होश
भारत में RSS को कब-कब और क्यों किया गया बैन, यहां जानिए
Next Article
भारत में RSS को कब-कब और क्यों किया गया बैन, यहां जानिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;