किसे कितने मंत्रिपद मिलेंगे, BJP के साथ चर्चा जल्दी की जाएगी : शिवसेना बागी एकनाथ शिंदे का ट्वीट

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने कहा है कि अभी सरकार गठन के मद्देनजर 'कौन से और कितने मंत्री पद होंगे' इस पर बीजेपी से चर्चा नहीं हुई है. 

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच उद्धव ठाकरे ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है. इस बीच, नई सरकार को बनाने को लेकर बीजेपी और शिंदे गुट ने कवायद शुरू कर दी है. शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने कहा है कि अभी सरकार गठन के मद्देनजर 'कौन से और कितने मंत्री पद होंगे' इस पर बीजेपी से चर्चा नहीं हुई है. लेकिन, इस पर चर्चा जल्दी ही की जाएगी. 

उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि जल्द ही इन सब बातों पर विचार विमर्श किया जाएगा. तब तक, कृपया मंत्रिस्तरीय लिस्ट और इसके बारे में अफवाहों पर विश्वास न करें.

वहीं बुधवार शाम उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के ऐलान के साथ ही भारतीय जनता पार्टी में जश्न शुरू हो गया. मुंबई के ताज होटल में बीजेपी नेता मिठाई बांटते, नारे लगाते दिखे. बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस को मिठाई खिलाते दिखे. 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने बुधवार रात कहा कि पार्टी के नेता देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे अब आगे की रणनीति तय करेंगे. राज्य की भाजपा इकाई ने अपने सभी विधायकों को मुंबई में एकत्रित होने को कहा है. 

ये भी पढ़ें-

उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के ऐलान के साथ ही BJP में जश्न, नई सरकार की तैयारी

साथी विधायकों से मिलेंगे शिवसेना के बागी एकनाथ शिंदे, गवर्नर से भी कर सकते हैं मुलाकात : सूत्र

उदयपुर हत्याकांड : कन्हैयालाल के परिवार से आज मिलेंगे CM गहलोत, 50 लाख रुपये मदद का किया ऐलान- 10 बातें

ये भी देखें-उद्धव ठाकरे के इस्‍तीफे के बाद BJP में जश्‍न, पार्टी नेताओं ने फडणवीस को खिलाई मिठाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com