VIDEO: जब गुजरात चुनाव में फंसी 'BJP की गाड़ी'... रेस्क्यू करने पहुंची कांग्रेस

बालू में फंसे बीजेपी की प्रचार गाड़ी को कांग्रेस की प्रचार गाड़ी खींचकर बाहर निकाल रही है. ये दिलचस्प वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग रोचक कमेंट कर रहे हैं.

VIDEO: जब गुजरात चुनाव में फंसी 'BJP की गाड़ी'... रेस्क्यू करने पहुंची कांग्रेस

गुजरात:

विधानसभा चुनाव को लेकर गुजरात में प्रचार जोरों पर है. सभी पार्टियां अपने बड़े-बड़े नेताओं को मैदान में उतार रही है, तो वहीं अन्य माध्यमों से भी दल वोटरों तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी चुनावी माहौल के बीच एक दिलचस्प तस्वीर सामने आयी है.

यहां बालू में फंसे बीजेपी की प्रचार गाड़ी को कांग्रेस की प्रचार गाड़ी खींचकर बाहर निकाल रही है. ये दिलचस्प वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग रोचक कमेंट कर रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी की एक प्रचार गाड़ी बालू में फंसी हुई है. जिसे रस्सी के साथ कांग्रेस पार्टी की प्रचार गाड़ी के साथ बांधा गया है. फिर दलगत राजनीति से बेपरवाह कांग्रेस की प्रचार गाड़ी ने चालक ने बालू में फंसी बीजेपी की प्रचार गाड़ी को बाहर निकाला.

वहीं आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर इस पर व्यंग किया है. उसने लिखा, "गुजरात में भाजपा की अटकी हुई चुनावी गाड़ी को बचाने में पूरा ज़ोर लगाती कांग्रेस.. ये है चुनावों में BJP और Congress के ILU-ILU की कहानी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि गुजरात में पहले चरण के मतदान 89 सीटों पर 1 दिसंबर को और दूसरे चरण में 5 दिसंबर को 93 सीटों पर वोटिंग होगी. मतगणना, यानी चुनाव परिणाम की घोषणा 8 दिसंबर को की जाएगी.