विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 11, 2023

इस्तीफे के सवाल पर भड़के बृजभूषण सिंह, महिला पत्रकार से की बदसलूकी; माइक-कैमरा टूटा

महिला रिपोर्टर ने यौन उत्पीड़न मामले को लेकर बृजभूषण से कई तीखे सवाल किए थे. जवाब देने से इनकार करते हुए बृजभूषण ने कार के गेट को बंद कर दिया, जिससे माइक डैमेज हो गया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Read Time: 4 mins
इस्तीफे के सवाल पर भड़के बृजभूषण सिंह, महिला पत्रकार से की बदसलूकी; माइक-कैमरा टूटा
बृजभूषण शरण सिंह और उनके सेक्रेटरी विनोद तोमर को 18 जुलाई को राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश होने का आदेश मिला है.
नई दिल्‍ली:

भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व प्रमुख और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपों में जांच का सामना कर रहे हैं. इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अब बृजभूषण शरण सिंह का एक महिला पत्रकार से बदसलूकी का मामला सामने आया है. यौन उत्पीड़न के मामले में चार्जशीट दायर होने को लेकर छपी खबरों पर महिला पत्रकार ने रिएक्शन मांगा था. इसपर बृजभूषण सिंह ने महिला पत्रकार से बदसलूकी कर दी. इस दौरान महिला पत्रकार का माइक और कैमरा टूट गया.

मामला मंगलवार का है. 'टाइम्स नाऊ' चैनल की महिला रिपोर्टर ने यौन उत्पीड़न मामले को लेकर बृजभूषण से कई तीखे सवाल किए थे. जवाब देने से इनकार करते हुए बृजभूषण ने कार के गेट को बंद कर दिया, जिससे माइक डैमेज हो गया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, बृजभूषण शरण सिंह दिल्ली एयरपोर्ट से आ रहे थे. तभी 'टाइम्स नाऊ' की महिला पत्रकार ने उनसे महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोपों को लेकर एक तीखा सवाल किया. एक अखबार में छपी खबर का हवाला देते हुए महिला पत्रकार ने पूछा कि यौन उत्पीड़न के आरोप सही हैं? अखबार में छपा है कि दिल्ली पुलिस ने भूषण के खिलाफ जो चार्जशीट दाखिल की है, उसमें यौन उत्पीड़न की  बात है.  महिला पत्रकार ने पूछा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पूछ रही है कि आपको पार्टी निष्काषित क्यों नहीं कर रही है? इस सवाल पर भी बृजभूषण सिंह ने कोई जवाब नहीं दिया. 

महिला रिपोर्टर ने जब छपी खबरों का हवाला देते हुए उनसे चार्जशीट को लेकर सवाल किया, तब भी बृजभूषण सिंह ने दो टूक कह दिया कि मेरे पास आपको कहने के लिए कुछ भी नहीं है. इसके बाद महिला रिपोर्टर ने जब बृजभूषण से इस्तीफे को लेकर सवाल किया, तो वो भड़क गए.

माइक टूटने का दावा
इसके बाद बृजभूषण सिंह अपने कार की तरफ बढ़ने लगे तो महिला रिपोर्टर ने फिर से वही सवाल दोहराया. उस सवाल का जवाब ना देते हुए बृजभूषण सिंह ने अपने कार का दरवाजा जोर से बंद किया. इस दौरान रिपोर्टर के माइक पर दरवाजा जा लगा और माइक टूटने का दावा किया गया.

बता दें कि पहलवानों के यौन शोषण के मामले में दिल्‍ली की राऊज एवेन्‍यू कोर्ट पहले ही बृजभूषण शरण सिंह और उनके सेक्रेटरी विनोद तोमर को 18 जुलाई को अदालत में पेश होने का आदेश दे चुकी है.
 

ये भी पढ़ें :

* महिला पहलवानों के यौन शोषण केस में बृजभूषण सिंह को कोर्ट का समन, 18 जुलाई को पेशी का आदेश
* "शुरुआत से विरोध के खिलाफ": बीजेपी की बबीता फोगाट और साक्षी मलिक आमने-सामने
* बृजभूषण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न केस में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हाथरस हादसा : पानी से भरे गड्ढे में दफन हो गई जिंदगियां, समझें घटना के दौरान क्या कुछ हुआ
इस्तीफे के सवाल पर भड़के बृजभूषण सिंह, महिला पत्रकार से की बदसलूकी; माइक-कैमरा टूटा
नोएडा फिल्म सिटी से पैदा होंगे 50,000 रोजगार, 7 लाख लोगों को होगा सीधे फायदा; यूपी सरकार ने बनाया प्लान
Next Article
नोएडा फिल्म सिटी से पैदा होंगे 50,000 रोजगार, 7 लाख लोगों को होगा सीधे फायदा; यूपी सरकार ने बनाया प्लान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;