पश्चिम बंगाल: अंतरराज्यीय मोबाइल टावर चोर गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने जिस जमीन पर टावर लगा था, उसके मालिक को गिरफ्तार किया. उससे की गई पूछताछ के दौरान मिली सूचना के आधार पर बिहार के समस्तीपुर जिले के एक व्यक्ति और बांकुड़ा के दुरलाभपुर के तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया.

पश्चिम बंगाल: अंतरराज्यीय मोबाइल टावर चोर गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार

बांकुड़ा (पश्चिम बंगाल): पुलिस ने मोबाइल टावर चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ कर पश्चिम बंगाल और बिहार से सात लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के बरजोड़ा में 40 फुट ऊंचा मोबाइल टावर गायब हो गया था, जिसके बाद उसे स्थापित करने वाली कंपनी ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने जिस जमीन पर टावर लगा था, उसके मालिक को गिरफ्तार किया. उससे की गई पूछताछ के दौरान मिली सूचना के आधार पर बिहार के समस्तीपुर जिले के एक व्यक्ति और बांकुड़ा के दुरलाभपुर के तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर हावड़ा जिले के चटर्जीहाट के एक अन्य व्यक्ति और हुगली जिले के लिलुआ के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और चुराए गए टावर के हिस्से को बरामद किया. पुलिस ने चोरी सामान की जिस वाहन से ढुलाई की गई थी, उसे भी जब्त कर लिया है. उन्होंने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है और यह भी पता लगाया जा रहा है कि गिरोह ने कहीं अन्य स्थानों पर भी तो इसी तरह के अपराध को अंजाम तो नहीं दिया है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"यह कर्नाटक को देश में नंबर-1 राज्य बनाने वाला चुनाव..": हुमनाबाद की जनसभा में बोले PM मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को दिया जाना चाहिए अयोध्या में राम मंदिर का श्रेय : भूपेंद्र पटेल
हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में 'मन की बात' के 100वें एपिसोड का सार्वजनिक प्रसारण करेगी BJP