बजरी-कंक्रीट ढोई और चलाने लगीं फावड़ा, जब BJP विधायक खुद करने लगीं टूटी सड़क की मरम्मत

बीजेपी विधायक चंदना वाउरी का आरोप है कि उनके क्षेत्र की सड़क पर इसलिए ध्यान नहीं दिया जा रहा है क्यों कि यह टीएमसी की जगह बीजेपी ने जीती है. इस वजह से उनके अहंकार को ठेस पहुंची है. यही वजह है कि सड़क की मरम्मत सरकार नहीं करा रही है.  

बजरी-कंक्रीट ढोई और चलाने लगीं फावड़ा,  जब BJP विधायक खुद करने लगीं टूटी सड़क की मरम्मत

बीजेपी विधायक ने की सड़क की मरम्मत

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के सालतोड़ा से बीजेपी विधायक अपने निर्वाचन क्षेत्र में टूटी हुई सड़क की मरम्मत का काम अपने हाथों से कर रही हैं. विधायक चंदवा वाउरी ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि उनकी सड़क मरम्मत कराए जाने की अपील को बार-बार नजरअंदाज कर दिया गया, उन्होंने अपनने विधायक फंड से भी मरम्मत कराने की कोशिश की लेकिन प्रशासन ने उनको ऐसा नहीं करने दिया. इसीलिए वह सड़क की मरम्मत का काम खुद ही कर रही हैं. वहीं बीजेपी विधायक चंदना बाउरी के आरोप पर टीमसी ने पलटवार करते हुए कहा कि राज्य सरकार की पथश्री योजना के तहत सड़कों की मरम्मत का काम पहले से ही चल रहा है. बीजेपी विधायक सड़क मरम्मत का सिर्फ ड्रामा कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- असम के बिजनेसमैन का पुलिस पर आरोप, 'जिहादी लिंक' में फंसाकर मुठभेड़ की धमकी दी

बीजेपी विधायक ने की सड़क की मरम्मत

दरअसल बीजेपी विधायक अपने पति के साथ राजमिस्त्री की तरह सड़क को ठीक करने के लिए बजरी,कंक्रीट ढोने लगीं  और फावड़ा और कुदाल चलाने लगीं. बतादें कि चंदना बाउरी पश्चिम बंगाल के सालतोरा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की विधायक हैं. विधायक चंदना बाउरी का कहना है कि सत्तारूढ़ दल टीएमसी सरकार अपने विकास कार्यों के बारे में बहुत बड़े दावे करता है. विकास के ऐसे बड़े दावे उनके क्षेत्र में टीएमसी के कई बड़े नेता करते हैं. अगर वह इतना विकास कर रहे हैं तो इस सड़क की हालत कई सालों से ऐसी क्यों है.आखिर इस सड़क पर उनका ध्यान क्यों नहीं गया.

"अहंकार की वजह से नहीं बनवाई सड़क"

वहीं चंदना वाउरी का आरोप है कि टीएमसी नेताओं ने उनके क्षेत्र की सड़क पर इसलिए ध्यान नहीं दिया क्यों कि वह खुद इस बूथ से चुनाव नहीं जीत नहीं पाए. टीएमसी नेता को बीजेपी के उम्मीदवार ने हरा दिया और यह सीट जीत ली, इस वजह से टीएमसी नेता के अहंकार को ठेस पहुंची है. यही वजह है कि वह इस सड़क की मरम्मत नहीं करा रहे हैं.  चंदना वाउरी ने कहा कि इस क्षेत्र में बीजेपी की विधायक होने की वजह से टीएमसी इस पर कोई ध्यान नहीं देना चाहती है.

TMC पर सड़क सही नहीं कराने का आरोप

सड़क की मरम्मत खुद किए जाने को लेकर बीजेपी विधायक चंदना वाउरी ने कहा कि उन्होंने एक पहल की है. उन्होंने अपने पति और दो स्थानीय निर्वाचित प्रतिनिधियों ने सड़क मरम्मत का काम खुद ही शुरू कर दिया है, ताकि जितना हो सके वह लोगों की मदद कर सके. उन्होंने कहा कि खराब सड़क होने की वजह से इस सड़क पर कोई गाड़ी नहीं आना चाहती. हालात इस कदर खराब हैं कि यहां पर कोई एंबुलेंस तक नहीं आना चाहती है. यही वजह है कि वह खुद इस सड़क सही करने का काम कर रही हैं. 

टीएमसी नेता का MLA चंदना वाउरी पर पलटवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं इस मामले पर टीएमसी नेता निमाई माझी ने कहा कि यह सड़क ख़राब हालत में थी. अब इसकी मरम्मत का काम सरकार की पथश्री योजना के तहत स्वीकृत किया गया है. काम चल रहा है और लगभग 40% से 50% पहले ही आगे बढ़ चुका है. चंदना बाउरी क्या कहती हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. टीएमसी नेता ने कहा कि चंदना वाउरी सिर्फ सड़क मरम्मत का ड्रामा कर रही है. उन्होंने सवाल किया कि क्या सालतोरा के लोग कह सकते हैं कि उन्होंने अपने गांव में चंदना बाउरी को आते या किसी विकास कार्य में हिस्सा लेते देखा है. वह सिर्फ ड्रामा करती है, इसके अलावा कहने को कुछ नहीं है.
ये भी पढ़ें- अकबर लोन का 'पाकिस्तान समर्थित' नारे लगाने का मामला: पांच जजों की संविधान पीठ कर रही सुनवाई