विज्ञापन
Story ProgressBack

मुंबई में भयानक अंधड़ के 5 हिला देने वाले वीडियो देखिए

घाटकोपर इलाके में तेज़ धूल भरी आंधी के बीच एक बिलबोर्ड के गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं 50 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए, ये होर्डिंग एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के सामने लगा हुआ था.

Read Time: 3 mins
मुंबई में भयानक अंधड़ के 5 हिला देने वाले वीडियो देखिए
मुंबई:

मुंबई में सोमवार दोपहर बाद अचानक आए आंधी के साथ बेमौसम बारिश ने मुंबईकरों के जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया. इससे जहां हवाई अड्डे पर उड़ान परिचालन एक घंटे के लिए निलंबित रहा. वहीं लोकल ट्रेन का परिचालन भी प्रभावित हुआ. इस दौरान सामान्य यातायात पूरी तरह ठप रहा. घाटकोपर इलाके में तो छेड़ा नगर जंक्शन स्थित एक पेट्रोल पंप पर 100 फुट लंबा होर्डिंग गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं विभिन्न घटनाओं में 60 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है.

घाटकोपर इलाके में तेज़ धूल भरी आंधी के बीच एक बिलबोर्ड के गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं 50 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए, ये होर्डिंग एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के सामने लगा हुआ था. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से तेज आंधी में ये बोर्ड गिर जाता है और कई लोग इसमें दब जाते हैं.

मुंबई के कई इलाकों में तेज आंधी और धूल के गुबार के बीच लोग यहां वहां भागते दिखे. निर्माणाधीन भवन में लगे कपड़े और कई सामान हवा में उड़ते दिखाई दिए. तेज हवा के साथ बारिश भी शुरू हो गई.

वडाला इलाके में तेज़ तूफ़ान के कारण एक इमारत के सामने खड़ी मेटल की ऊंची स्ट्रक्टर ढह गई.

तेज आंधी के बीच लोअर परेल की ऊंची इमारत से ली गई एक तस्वीर में दिन में ही रात सा नजारा साफ दिख रहा था. हर तरफ अंधेरा छा गया था और तेज हवा के कारण चारों तरफ धूल का गुबार उड़ता दिखा.

मुंबई के एक अन्य इलाके में तेज़ धूल भरी आंधी के बीच एक इमारत के बगल में कई मंजिल ऊंची लोहे की मचान सड़क पर गिर गई.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने देर शाम घाटकोपर में होर्डिंग गिरने की घटना के बाद घटनास्थल का दौरा किया. नगर निकाय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनडीआरएफ (राष्ट्रीय आपदा मोचन बल) की एक टीम घटनास्थल पर तलाश एवं बचाव अभियान में जुटी है.

एक अन्य घटना में, वडाला इलाके में तेज हवाओं के दौरान निर्माणाधीन मेटल पार्किंग टावर सड़क पर गिर गया, जिससे तीन लोग घायल हो गए और कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वडाला के पूजा जंक्शन में धातु का स्तंभ गिरने की घायल हुए तीन लोगों में से एक को निजी अस्पताल में जबकि दो अन्य को नगर निगम द्वारा संचालित सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मंत्री के भाषण की वजह से गांव में बना तनाव का माहौल, जल्दी निकलने पर होना पड़ा मजबूर
मुंबई में भयानक अंधड़ के 5 हिला देने वाले वीडियो देखिए
"NEET पेपर लीक में तेजस्वी यादव के PS का है हाथ" : बिहार डिप्टी सीएम का बड़ा दावा
Next Article
"NEET पेपर लीक में तेजस्वी यादव के PS का है हाथ" : बिहार डिप्टी सीएम का बड़ा दावा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;