"श्रद्धा वालकर मर्डर केस में इस्तेमाल हथियारों में से एक बरामद" -सूत्र

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में सबूत मिलने के साथ-साथ इस हत्याकांड की परतें खुलती जा रही हैं. सुत्रों के अनुसार आरोपी के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार बरामद किया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में सबूत मिलने के साथ-साथ इस हत्याकांड की परतें खुलती जा रही हैं. सुत्रों के अनुसार आरोपी के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार बरामद किया है. जानकारी के अनुसार आफ़ताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसकी अंगूठी अपनी दूसरी गर्लफ्रैंड जो साइकोलॉजिस्ट है उसको गिफ्ट कर दी थी.

श्रद्धा वालकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को दावा किया था कि आरोपी आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव को काटने के लिए पांच चाकुओं का इस्तेमाल किया था. वहीं, इससे पहले भी पुलिस ने पांच-छह इंच लंबे पांच चाकू बरामद किए हैं और उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेज

आफताब पूनावाला पर आरोप हैं कि उसने पहले अपनी लिव-इन-रिलेशनशिप पार्टनर को गला घोंटकर मार डाला. इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े किए. शव के टुकड़ों को करीब तीन सप्ताह तक घर में ही एक फ्रीज में रखे रहा. इन शव के टुकड़ों को वह दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग हिस्सों में रात में फेंकता था. करीब छह महीने बाद इस मामले का खुलासा हुआ है.

ये भी पढ़ें:- 
तमिलनाडु: 7 मेडिकल स्‍टूडेंट निलंबित, वायरल वीडियो में रैगिंग के दौरान कथित यौन उत्‍पीड़न मामले में कार्रवाई

IIT खड़गपुर के छात्र की मौत के मामले में HC का कड़ा रुख, प्रबंधन से रैगिंग को लेकर मांगा जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद के होस्टल में छात्र पर हमले का वीडियो वायरल, 12 आरोपियों में से 8 हिरासत में