ED की छापेमारी पर आप नेता आतिशी का वार- "अभी तक कोई सबूत नहीं मिला, हम डरने वाले नहीं"

दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है, 1 रुपये की भी रिकवरी नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं.

AAP नेताओं पर ED का एक्शन जारी है. आज दिल्ली जल बोर्ड घोटाले में आज सीएम केजरीवाल के मुख्य सचिव वैभव, पूर्व जल बोर्ड के सदस्य शलभ कुमार और राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता के घर पर ईडी छापेमारी हुई है, जिसको लेकर आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP हमला किया. उन्होंने कहा है कि आप पार्टी डरने वाली नहीं है. दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है, 1 रुपया की भी रिकवरी नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ED का सारा केस आरोपियों को सरकारी गवाह बनाकर बनाया जा रहा है. आतिशी ने ईडी की प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि ED ने फर्जीवाड़ा तरीके से बयान लिए हैं.

उन्होंने कहा कि ED पूछताछ के दौरान विटनेस को भी मार रहे हैं. एक विटनेस को इतना मारा कि कान का पर्दा फट गया है. दिल्ली की मंत्री आतिशी ने एक अन्य विटनेस के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि विटनेस की फैमिली को टार्गेट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि डरा-धमका कर बयान लिए जा रहे हैं.

"सबूत से छेड़छाड़"

आतिशी ने जांच की प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के 2020 के आदेश के तहत किसी भी जांच एजेंसी को इंटेरोगेशन सीसीटीवी कैमरा में करनी होती है. ये ED पर भी लागू होता है, उन्होंने कहा कि हर आरोपी और विटनेस का अधिकार है कि उनको सीसीटीवी फुटेज और ऑडियो मिले. एक आरोपी ने वीडियो मांगा तो उसे ऑडियो डिलीट करके दिया गया. आतिशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिसमें सबूत है, उसे डिलीट क्यों किया गया?आम आदमी पार्टी के पास विश्वसनीय सूत्रों से यह खबर है कि शराब नीति की जांच से जुड़े सभी पूछताछ के ऑडियो (सबूत) को डिलीट कर दिया गया है.

भाजपा का पलटवार

दिल्ली में ईडी के छापे को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद दिनेश शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ED, सीबीआई और पुलिस अपराध रोकने के लिए बने हैं. ये एजेंसियां कानून-व्यवस्था स्थापित करते हैं. उन्होंने कहा कि एजेंसियों को सबके बारे में जानकारी है. गलत काम करने वाले लोगों पर कार्रवाई तो होगी ही. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने पर पहले पुरस्कार मिलता था, मगर अब लोग कानून के दायरे में आते हैं. उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियां निष्पक्ष भाव से काम कर रही हैं.उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सबके लिए समान व्यवहार करती है. एजेंसी अपना काम कर रही है. अगर कुछ भी गलत हुआ तो तत्काल दिख जाता है. अगर लोगों को दिक्कत है तो न्यायालय जाएं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी पढ़ें- "ऐसे ड्रामे से नहीं होती देश की तरक्की..." : दिल्ली क्राइम ब्रांच के नोटिस पर बोले CM अरविंद केजरीवाल