विज्ञापन
This Article is From Jan 03, 2023

राहुल गांधी ने प्रियंका को गले लगाया, ऐसे लुटाया प्यार... देखें भारत जोड़ो यात्रा का खूबसूरत वीडियो

मंगलवार को जब भारत जोड़ो यात्रा यूपी के लिए आगे बढ़ी तो कांग्रेस नेता और राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी भी इसमें शामिल हुईं. इस दौरान राहुल ने बहन प्रियंका गांधी को दुलार करते हुए उनके गाल पर किस किया.

‘भारत जोड़ो यात्रा’के मंच पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों की गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली.

गाजियाबाद:

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा' 9 दिनों के विश्राम के बाद उत्तर प्रदेश में दाखिल हुई है. इस दौरान गाजियाबाद में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के कई अन्य नेताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया. कांग्रेस ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राहुल-प्रियंका मंच पर एकसाथ बैठे हैं. इस दौरान राहुल अपनी बहन को परेशान करते हुए दिखाई दिए. इसके बाद उन्होंने प्रियंका का माथा चूमा और उनसे बातें करने लगे.  

कांग्रेस ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "भाई बहन का निश्छल प्रेम", इस वीडियो में "चार दिशाओं जैसी तुम हो..." गाना भी चल रहा है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को अपने भाई और पार्टी सांसद राहुल गांधी की प्रशंसा की. यात्रा के यूपी में प्रवेश करने पर लोनी बॉर्डर पर प्रियंका ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, "राहुल गांधी को ठंड नहीं लगती क्योंकि उन्होंने सच्चाई की ढाल पहन रखी है."

प्रियंका गांधी ने कहा कि, “मेरे भाई को कभी नहीं खरीद सकते क्योंकि वह सच्चाई के लिए खड़े हैं. सरकार ने अपनी पूरी ताकत लगा दी और उनकी छवि को नष्ट करने के लिए करोड़ों खर्च किए, लेकिन वह, एक योद्धा, सच्चाई के रास्ते से नहीं डिगे.”

राहुल गांधी के ठंड में टी-शर्ट में घूमने पर प्रियंका गांधी ने कहा कि किसी ने मुझसे कहा कि क्या आपके भाई को ठंड नहीं लगती क्योंकि वह केवल एक टी-शर्ट पहनकर चल रहे हैं. किसी ने कहा कि इन्हें ठंड से बचाओ, जैकेट तो पहनवाओ. किसी ने कहा कि अब कश्मीर जा रहे हैं, क्या उनकी सुरक्षा को लेकर डर नहीं लगता? मेरा जवाब यह है कि वह सत्य का कवच पहने हुए हैं. भगवान इनको सुरक्षित रखेगा. 

तमिलनाडु के कन्याकुमारी से 7 सितंबर को शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा अब तक लगभग 3,200 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है. कांग्रेस का दावा है कि राहुल उस मुकाम को हासिल करने की राह पर हैं जो देश के इतिहास में कोई भी भारतीय राजनेता पैदल चलकर हासिल नहीं कर पाया है. यात्रा पंजाब, हिमाचल प्रदेश जाने से पहले उत्तर प्रदेश के बाद हरियाणा में प्रवेश करेगी और जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर में समाप्त होगी.

ये भी पढ़ें:-

"व्याकुल नेता ने एक कन्फ्यूज फिल्म स्टार को दिया इंटरव्यू..": कमल हासन की राहुल से बातचीत पर BJP

'विंटर ब्रेक' के बाद कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा फिर शुरू, गाजियाबाद में 9 KM पैदल चले राहुल गांधी

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए रॉ के पूर्व प्रमुख और शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
SC में सुनवाई के बाद बंगाल के मेडिकल कॉलेजों में पूर्ण रूप से बंद रहेगा काम : जूनियर डॉक्‍टरों का ऐलान 
राहुल गांधी ने प्रियंका को गले लगाया, ऐसे लुटाया प्यार... देखें भारत जोड़ो यात्रा का खूबसूरत वीडियो
VIDEO : बागपत के होटल में थूक लगाकर सेंक रहा था रोटी, आरोपी गिरफ्तार
Next Article
VIDEO : बागपत के होटल में थूक लगाकर सेंक रहा था रोटी, आरोपी गिरफ्तार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com