"व्याकुल नेता ने एक कन्फ्यूज फिल्म स्टार को दिया इंटरव्यू..": कमल हासन की राहुल से बातचीत पर BJP

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि भारत ने बिना एक सैनिक भेजे हुए चीन पर 2000 साल तक राज किया था. ये बात एक प्रसिद्ध चीनी फिलोस्फर ने कहा था.

नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी के कमल हासन को दिए इंटरव्यू को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है. उन्होंने कहा कि चिरकुपित चिर व्याकुल नेता ने आज एक कन्फ्यूज फिल्म स्टार को इंटरव्यू दिया है. राहुल गांधी ने कमल हसन को भ्रमित करने वाला इंटरव्यू दिया. उन्हें गंगई कोड राजा चोल उनको हिंदू नजर नहीं आते हैं.

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी भ्रमण करते-करते और भ्रम के शिकार हो गए हैं. ये मोदी विरोध का मोतियाबिंद होने की वजह से हर चीज का अंध विरोध करते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने साफ कर दिया है कि भारत को आत्मसमर्पण कर देना चाहिए.

बीजेपी सांसद ने कहा कि साफ हो गया है कि कांग्रेस की मंशा क्या है? चीन के सामने सरेंडर कर दिया जाए ये बोल रहे हैं. आपके खानदान के लोगों ने भारत की जमीन चीन से गंवाई थी. आप भारत वासियों का मनोबल क्यों नीचा कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि चीन से लिए दान की वजह से या उनकी पार्टी से किए करार की वजह से चार देश बता दें जो चीन के साथ खड़ा हो, भारत के साथ तो पूरी दुनिया खड़ी है. भारत ने बिना एक सैनिक भेजे हुए चीन पर 2000 साल तक राज किया था. ये बात एक प्रसिद्ध चीनी फिलोस्फर ने कहा था.