विज्ञापन

विजयपत सिंघानिया ने क्या बेटे के साथ कर ली सुलह? खुद बताया वायरल तस्वीर का सच

विजयपत सिंघानिया के बेटे ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, "आज अपने पिता को घर पर पाकर खुश हूं और उनका आशीर्वाद ले रहा हूं, आपके हमेशा अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं पापा."

विजयपत सिंघानिया ने क्या बेटे के साथ कर ली सुलह? खुद बताया वायरल तस्वीर का सच
बेटे गौतम सिंघानिया संग विजयपत संघानिया ( फाइल फोटो )

विजयपत सिंघानिया, जिन्होंने 2015 में रेमंड समूह के अध्यक्ष के रूप में पद छोड़ दिया था. उन्होंने अपने अलग हो चुके बेटे गौतम सिंघानिया के साथ किसी भी तरह की सुलह से इनकार किया है. पिछले हफ्ते गौतम सिंघानिया द्वारा अपने पिता के साथ पोस्ट की गई एक तस्वीर ने उनके सुलह की अफवाहों को हवा दे दी थी. इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, "आज अपने पिता को घर पर पाकर खुश हूं और उनका आशीर्वाद ले रहा हूं, आपके हमेशा अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं पापा."

विजयपत सिंघानिया ने इंडिया टुडे टीवी को बताया कि उनके बेटे ने फोटो खींचने और मीडिया को कड़ा संदेश भेजने के गलत मकसद से उन्हें घर बुलाया था. उन्होंने कहा कि उनके बेटे के सहायक ने उन्हें 20 मार्च को फोन किया और घर बुलाया. उनके मना करने पर उनके बेटे गौतम स्क्रीन पर आए और उन्हें कॉफी के लिए अपने घर आने के लिए मनाया. उन्होंने कहा कि वह बेमन से सहमत हुए. इसके तुरंत बाद, मुझे इंटरनेट पर गौतम के साथ अपनी तस्वीर के साथ संदेश मिलने लगे, जिसमें दावा किया गया कि गौतम और मैंने सुलह कर ली है, जो पूरी तरह से गलत था.

उन्होंने कहा कि निमंत्रण न तो कॉफी के लिए था और न ही अपने मतभेदों को सुलझाने के लिए था और उन्होंने इसके पीछे के "असली मकसद" पर संदेह जताया. उन्होंने कहा, "10 साल में यह पहली बार है कि मैंने जेके हाउस में प्रवेश किया है और मुझे नहीं लगता कि मुझे दोबारा इसमें प्रवेश करना पड़ेगा." 85 साल के विजयपत सिंघानिया ने 2015 में रेमंड ग्रुप की कमान अपने बेटे गौतम को सौंप दी थी और 2015 में चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी. 2018 में उन्हें रेमंड के एमेरिटस चेयरमैन पद से भी हटा दिया गया था.

ये भी पढ़ें : अरब सागर में दिखी भारतीय नौसेना की ताकत, कई पनडुब्बियों ने एक साथ किया अभ्यास

ये भी पढ़ें : अपमानजनक इंस्टाग्राम पोस्ट से खफा कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता पर साधा निशाना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाड़ी सहयोग परिषद (GCC) की बैठक के लिए रियाद पहुंचे एस जयशंकर, जानें क्यों भारत के लिए है महत्वपूर्ण
विजयपत सिंघानिया ने क्या बेटे के साथ कर ली सुलह? खुद बताया वायरल तस्वीर का सच
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Next Article
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com