VIDEO: अमृतपाल सिंह की कार से हथियार बरामद, 'वारिस पंजाब दे' की कमर तोड़ना चाहती है पुलिस

पंजाब में अलगाववादी खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की गाड़ी से 315 बोर की राइफल, 57 बुलेट और एक तलवार बरामद की है

नई दिल्ली :

पुलिस ने अलगाववादी खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की गाड़ी के अंदर से 315 बोर की राइफल और 57 बुलेट (जिंदा कारतूस) बरामद की हैं. इसके अलावा एक तलवार और एक वॉकी टॉकी भी पुलिस ने बरामद की है. महदपुर पुलिस स्टेशन के कर्मियों ने यह हथियार बरामद किए हैं. यह हथियार अमृतपाल या उसका बॉडीगार्ड इस्तेमाल करता था. अमृतपाल तस्वीरों में बुलेट के पट्टे पहने हुए नजर आता है.

पंजाब पुलिस ने जांबाजी के साथ यह आपरेशन किया. अमृतपाल की इसीजू गाड़ी से यह हथियार बरामद किए गए हैं. वह अपनी यह गाड़ी छोड़कर मोटर साइकिल से भागा था. पुलिस अमृतपाल की गिरफ्तारी के बहुत नजदीक है. एजेंसियां लगातार मॉनीटर कर रही हैं.  

अमृतपाल के खिलाफ चार आपराधिक मुकदमे दर्ज हो गए हैं. उस पर पुलिस पर हमला करने, आपराधिक साजिश करने और जानलेवा हमला करने की धाराएं लगाई गई हैं. उससे संबंधित गाड़ियों की लगातार बरामदगी की जा रही है. अब तक तीन गाड़ियां बरामद की गई हैं. इनमें से एक अमृतपाल की है. 

अमृतपाल का फाइनेंसर गिरफ्तार
पंजाब पुलिस का आपरेशन लगातार जारी है. अमृतपाल के संगठन 'वारिस पंजाब दे' से जुड़े 78 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अमृतपाल के फाइनेंसर दलजीत सिंह कलसी को भी गिरफ्तार किया गया है. अमृतपाल के चार सहयोगियों को पुलिस असम के डिब्रूगढ़ ले गई है. पुलिस अमृतपाल के बहुत नजदीक पहुंच गई है. पुलिस का उद्देश्य सिर्फ अमृतपाल को गिरफ्तार करना ही नहीं, बल्कि पूरे 'वारिस पंजाब दे' की कमर तोड़ना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खास बात यह है कि अपने आपको शेर कहने वाले अमृतपाल ने हथियार होने के बावजूद एक गोली भी नहीं चलाई. वह लोगों को धोखे में रख रहा था, बरगला रहा था. पुलिस ने पहले महदपुर से उसके सात सहयोगियों को गिरफ्तार किया था. उन्होंने भी पुलिस पर हमला नहीं किया.