Watch: जब सैनिकों ने राजनाथ सिंह से मुलाकात के दौरान गाया 'संदेसे आते हैं गाना...'

सैनिकों का ये वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें राजनाथ खुद भी जवानों के साथ इस गाने को गुनगुनाते दिख रहे हैं. इसके बाद राजनाथ सिंह ने जवानों की प्रतिभा की सराहना की और राष्ट्र के लिए उनके प्रयासों और बलिदान की सराहना की. 

Watch: जब सैनिकों ने राजनाथ सिंह से मुलाकात के दौरान गाया 'संदेसे आते हैं गाना...'

सैनिकों से मुलाकात के दौरान राजनाथ सिंह

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को असम के दिनजान सैन्य स्टेशन का दौरा किया और देश के पूर्वी हिस्से में सेना की तैयारियों की जायजा लिया. जब राजनाथ जब जवानों से बातचीत कर रहे थे उसी समय सैनिकों ने बॉर्डर फिल्म का गाना संदेसे आते हैं... हमें तड़पाते हैं...गाया. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें राजनाथ खुद भी जवानों के साथ इस गाने को गुनगुनाते दिख रहे हैं. इसके बाद राजनाथ सिंह ने जवानों की प्रतिभा की सराहना की और राष्ट्र के लिए उनके प्रयासों और बलिदान की सराहना की. 

राजनाथ सिंह असम और अरुणाचल प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. वह निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अग्रिम पंक्ति के स्थानों का दौरे पर हैं. वह निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अग्रिम पंक्तिके स्थानों के दौरे पर हैं. इस दौरान उनके साथ सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे और पूर्वी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल आरपी कलिता के साथ अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजनाथ सिंह एलएसी के साथ बुनियादी ढांचे के विकास के साथ साथ क्षमता विकास और संचालन संबंधी तैयारियों के बारे में जनरल ऑफिसर कमांडिंग, 3 कोर लेफ्टिनेंट जनरल आरसी तिवारी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने जानकारी दी.