"आप मुझे कहां छोड़ेंगे...."? स्‍वाति मालीवाल से 'छेड़छाड़' का वीडियो आया सामने

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्‍वाति मालीवाल के साथ आधी रात को दिल्‍ली की सड़क पर हुई घटना का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में स्‍वाति और आरोपी के बीच हुई बातचीत भी सुनवाई दे रही है. दावा किया जा रहा है कि स्‍वाति को छेड़छाड़ के बाद 15 मीटर तक घसीटा गया.


नई दिल्‍ली: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से हुई कथित छेड़खानी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में स्वाति मालीवाल की एक कथित नशे में धुत ड्राइवर के साथ हुए घटनाक्रम को देखा जा सकता है. मालीवाल ने दावा किया है कि राजधानी में महिलाओं की सुरक्षा पर "वास्तविकता की जांच के लिए" बुधवार की रात जब वह सड़कों पर निकलीं, तो उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल के पास परेशान करने के बाद 15 मीटर तक घसीटा गया.

"माफ कीजिएगा... मैं आपको नहीं सुन सकी. आप मुझे कहां छोड़ेंगे? मुझे घर जाना है. मेरे रिश्तेदार रास्ते में हैं." वीडियो में 38 वर्षीय महिला(स्‍वाति मालीवाल) हरीश चंद्र को यह कहते हुए दिख रही हैं, जो एक बलेनो कार में आए और कथित तौर पर उन्‍हें कार के अंदर खींचने का दबाव डाल रहा है. मालीवाल को फिर दूर जाते हुए देखा गया और वह आदमी चला गया, लेकिन फिर यू-टर्न लिया और वापस लौट आया.

वीडियो में स्‍वाति यह कहती सुनाई दे रही है- "आप मुझे कहां छोड़ने की योजना बना रहे हैं? यह दूसरी बार है जब आप आए हैं. मैं बार-बार कह रही हूं कि मुझे यह नहीं चाहिए." एनडीटीवी स्वतंत्र रूप से वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता है.

पुलिस का कहना है कि अपराध की सूचना मिलने के 22 मिनट के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, "स्वाति मालीवाल द्वारा किए गए  दक्षिण जिला पुलिस के इमरजेंसी कॉल पर कार्रवाई करते हुए पुलिस कार्रवाई में जुट गई, कथित बलेनो कार को 22 मिनट के भीतर खोज लिया गया. संबंधित धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आगे की जांच जारी है."

मालीवाल ने दावा किया था कि खुद को आरोपी की गिरफ्त से मुक्त करने से पहले उन्हें लगभग 15 मीटर तक घसीटा गया था. उन्होंने ट्वीट किया था, "ईश्‍वर ने जान बचाई. अगर दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं हैं, तो स्थिति की कल्पना करें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि साल की शुरुआत में एक कार की चपेट में आने और 13 किमी तक घिसटने के बाद एक युवती की मौत के कुछ हफ्तों बाद हुई इस घटना ने राष्ट्रीय राजधानी में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया है.