सेक्स टेप मामला: JDS नेता एचडी रेवन्ना ने दी अग्रिम जमानत की अर्जी, कहा- SIT का सामना करने को तैयार

बेटे के लिए जारी लुकआउट नोटिस पर एचडी रेवन्ना ने कहा, "मुझे पता चला है कि नोटिस जारी हुआ है. मैं किसी भी चीज का सामना करने को तैयार हूं. मैं SIT जांच का सामना करने को तैयार हूं."

सेक्स टेप मामला: JDS नेता एचडी रेवन्ना ने दी अग्रिम जमानत की अर्जी, कहा- SIT का सामना करने को तैयार

बेंगलुरु:

पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा (HD Deve Gowda) के विधायक बेटे एचडी रेवन्ना और सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना कथित सेक्स टेप के मामले में SIT जांच का सामना कर रहे हैं. एचडी रेवन्ना की घरेलू सहायिका ने बाप-बेटे पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. हाल ही में दोनों के कुछ आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुए थे. जिसके बाद राज्य की सिद्धारमैया सरकार ने स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) को मामले की जांच करने का आदेश दिया था. सेक्स टेप सामने आने के बाद ही प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी चले गए. SIT ने उन्हें लुकआउट नोटिस जारी किया है. वहीं, गिरफ्तारी से बचने के लिए एचडी रेवन्ना ने अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, एचडी रेवन्ना ने गुरुवार को घर में हवन रखा था. विधिवत पूजा के बाद रेवन्ना ने अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की. बेटे के लिए जारी लुकआउट नोटिस पर उन्होंने कहा, "मुझे पता चला है कि नोटिस जारी हुआ है. मैं किसी भी चीज का सामना करने को तैयार हूं. मैं SIT जांच का सामना करने को तैयार हूं."

सेक्स स्कैंडल मामला : प्रज्वल रेवन्ना को 7 दिनों का समय देने से SIT का इंकार

SIT रेवन्ना को जारी किया  लुकआउट नोटिस 
SIT ने प्रज्वल रेवन्ना को सेक्स टेप के मामले में लुकआउट नोटिस जारी किया है. यह नोटिस प्रज्वल की उस अपील के बाद आया है, जिसमें उन्होंने SIT के सामने हाजिर होने के लिए समय मांगा था. गुरुवार (2 मई) को कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि 7 दिन का समय देने का प्रावधान ही नहीं है. अगर वो 24 घंटे में पूछताछ के लिए हाजिर नहीं होते हैं, तो उनकी गिरफ्तारी भी संभव है.

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामला : पूर्व प्रधानमंत्री के पोते रेवन्ना को लेकर लुकआउट नोटिस जारी

प्रज्वल रेवन्ना ने वीडियो को बताया था मॉर्फ्ड
प्रज्वल रेवन्ना ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए वीडियो को मॉर्फ्ड बताया था. उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत भी की थी. इसी दिन वह जर्मनी भी रवाना हो गए. रेवन्ना ने बुधवार (1 मई) को X पर एक पोस्ट में लिखा था- "मैं जांच में शामिल होने के लिए बेंगलुरु में नहीं हूं. इसलिए मैंने अपने वकील के जरिए CID बेंगलुरु को बता दिया है. सच्चाई जल्द ही सामने आएगी." सूत्रों ने बताया कि SIT से राहत नहीं मिलने के बाद प्रज्वल रेवन्ना के 15 मई की आधी रात को बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि वो फ्रैंकफर्ट से बेंगलुरु पहुंचेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्नाटक के मंत्री ने प्रज्वल रेवन्ना की तुलना भगवान कृष्ण से की, जानें कहा क्या है