कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामला : पूर्व प्रधानमंत्री के पोते रेवन्ना को लेकर लुकआउट नोटिस जारी

रेवन्ना पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.आरोप लगाने वाली महिला ने पुलिस को बताया  कि वह रेवन्न के घर पर खाना बनाने का काम करती थी. इसी दौरान उसका यौन उत्पीड़न किया गया है.

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामला : पूर्व प्रधानमंत्री के पोते रेवन्ना को लेकर लुकआउट नोटिस जारी

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लूकआउट नोटिस जारी

नई दिल्ली:

सेक्स स्कैंडल मामले (Sex Scandal Case) के आरोपी कर्नाटक के जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना की गिरफ्तारी को लेकर लुक आउट नोटिस जारी किया गया है. कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने इस मामले के सामने आने के बाद कहा कि रेवन्ना को जल्द से जल्द मामले की जांच कर रहे SIT के सामने पेश होना होगा. अगर वह पेश नहीं हुए तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है. बता दें कि इससे पहले SIT ने जांचकर्ताओं के सामने पेश होने के लिए सात दिन का समय देने का उनका अनुरोध ठुकरा दिया था.

महिला ने लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते रेवन्ना इन दिनों एक बड़े विवाद के केंद्र में हैं. यह विवाद उस वक्त सामने आया जब उनके खिलाफ एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया.आरोप लगाने वाली महिला ने पुलिस को बताया  कि वह रेवन्नस के घर पर रसोइया के रूप में काम करती थी. इस दौरान उसका यौन उत्पीड़न किया गया है. इतना ही नहीं पीड़ित महिला की बेटी को वीडियो कॉल कर उसे परेशान भी किया गया है.

भारत कब लौटेंगे प्रज्वल रेवन्ना

सूत्रों के मुताबिक, पहले खबर थी कि प्रज्वल रेवन्ना ने फ्रैंकफर्ट (जर्मनी) से बेंगलुरु के लिए टिकट बुक किया है. वह 3 मई की देर शाम केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतरेंगे. वह 4 मई को एसआईटी अधिकारियों के सामने पेश होने की योजना बना रहे हैं. इस दौरान उन्हें एयरपोर्ट से हिरासत में लिए जाने की संभावना जताई गई थी.सूत्रों के मुताबिक, उन्हें सीआरपीसी की धारा 41ए के तहत एसआईटी के सामने पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया है. उन्हें 24 घंटे के भीतर अधिकारियों के सामने पेश होना होगा. लेकिन उन्होंने एसआईटी से सात दिनों की मोहलत मांगी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रज्वल पूर्व प्रधानमंत्री और जेडी (एस) के संस्थापक और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना के बेटे हैं.चुनाव से ठीक पहले, सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में कथित तौर पर प्रज्वल से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई थीं. इसके बाद कर्नाटक राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष नागलक्ष्मी चौधरी के अनुरोध पर कर्नाटक सरकार ने एसआईटी का गठन किया था.