विज्ञापन
This Article is From Oct 07, 2022

VIDEO : ...जब राहुल गांधी ने हाथ पकड़कर 75 साल के पूर्व CM सिद्धारमैया को दौड़ाया

वीडियो में राहुल गांधी को अचानक सिद्धारमैया का बायां हाथ पकड़कर दौड़ते हुए देखा जा सकता है

राहुल गांधी ने अचानक सिद्धारमैया का हाथ पकड़ा और दौड़ लगा दी.

नई दिल्ली:

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का हाथ पकड़कर उन्हें अपने साथ दौड़ाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री को शुरू में मार्च के दौरान राहुल गांधी के ठीक बगल में चलते हुए देखा जा सकता है. वे अन्य कांग्रेस नेताओं और सुरक्षाकर्मियों के साथ थे. फिर अचानक सभी को आश्चर्यचकित करते हुए राहुल गांधी ने सिद्धारमैया का बायां हाथ पकड़ लिया और दौड़ना शुरू कर दिया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को भी राहुल गांधी के रुकने तक उनके साथ तालमेल बिठाते हुए देखा जा सकता है.

भारत जोड़ो यात्रा 30 सितंबर को कर्नाटक में प्रवेश कर गई और 21 अक्टूबर तक राज्य में जारी रहेगी.

जैसे ही मार्च ने कर्नाटक में प्रवेश किया राहुल गांधी ने सुनिश्चित किया कि कर्नाटक कांग्रेस के दोनों दिग्गज सिद्धारमैया और पूर्व कैबिनेट मंत्री डीके शिवकुमार को समान महत्व दिया जाए. दो प्रतिद्वंद्वी नेताओं के बीच संबंधों को मजबूत करने और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच एकता का एक मजबूत संदेश देने के लिए उन्होंने स्पष्ट प्रयास किए. राहुल गांधी ने सिद्धारमैया और शिवकुमार दोनों का हाथ उठाया और उन्हें एक साथ ढोल बजाने के लिए कहा.

इससे पहले गरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल के साथ कर्नाटक में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण उन्होंने लंबे अंतराल के बाद किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लिया.

मांड्या में मार्च में शामिल होने के बाद सोनिया गांधी जब कार में बैठने लगीं तब नारेबाजी करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बड़ी भीड़ ने उन्हें घेर लिया. वे थोड़ी दूरी तक चलीं. कांग्रेस द्वारा ट्वीट की गई एक तस्वीर में राहुल गांधी को मार्च के दौरान अपनी मां के जूतों के लेस बांधते हुए देखा गया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ दो, वरना बाबा सिद्दीकी से बुरा हाल : सलमान खान को धमकी
VIDEO : ...जब राहुल गांधी ने हाथ पकड़कर 75 साल के पूर्व CM सिद्धारमैया को दौड़ाया
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Next Article
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com