Video : सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे छात्रों के प्रदर्शन स्थल पर पहुंची पुलिस, तोड़फोड़ की, कई छात्र हिरासत में

छात्रों का आरोप है किआज पुलिस आई और प्रदर्शन स्थल पर लगे टेंट और उसके अंदर रखे बिस्तर, कुर्सियों को तोड़ दिया और जबरन थाने ले आई.

Video : सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे छात्रों के प्रदर्शन स्थल पर पहुंची पुलिस, तोड़फोड़ की, कई छात्र हिरासत में

दिल्ली के राजेंद्र नगर में प्रदर्शन स्थल पर पुलिस पहुंची और कई छात्रों को हिरासत में लिया.

दिल्ली के राजेंद्र नगर में पिछले दो दिनों से अपनी मांगों को लेकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे सिविल सर्विस (UPSC) की तैयारी करने वाले छात्रों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. प्रदर्शन कर रहे लोगों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने इनके टेंट में तोड़फोड़ की और जबरन थाने ले आई.

छात्रों ने बताया कि कोरोना के कारण कई छात्र पिछले सालों में परीक्षा नहीं दे पाए थे. इसके कारण अब परीक्षा देने के लिए वे ओवरएज हो गए है. इन्हीं सब मांगों को लेकर वह राजेंद्र नगर में प्रदर्शन करने को लेकर दिल्ली पुलिस से परमिशन भी ली थी और दो दिनों से प्रदर्शन कर रहे थे. उनका प्रदर्शन बेहद शांतिपूर्ण था.

छात्रों का आरोप है कि इसके बावजूद पुलिस आई और प्रदर्शन स्थल पर लगे टेंट और उसके अंदर रखे बिस्तर, कुर्सियों को तोड़ दिया और जबरन थाने ले आई. फिलहाल, छात्रों का कहना है कि अगर हमारी मांग पूरी नहीं होती और हमारे साथ इस तरह का बर्ताव किया जाएगा तो हम आगे भी प्रदर्शन करेंगे.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'भारत जोड़ो' यात्रा से टूट रहे कोरोना प्रोटोकॉल, नियमों का पालन करें, या यात्रा स्थगित करें : स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी
Covid के कारण चीन की हालत देख भारत सतर्क, केंद्र सरकार की आज बड़ी बैठक : 10 बड़ी बातें
"पर्याप्त मूर्ख व्यक्ति" को ढूंढ रहे Twitter के मालिक Elon Musk, वजह कर देगी हैरान
चीन में कोविड लॉकडाउन हटाने से 21 लाख लोगों की हो सकती है मौत : रिपोर्ट
देर रात पटना में तेजस्वी यादव ने किया औचक निरीक्षण, अधिकारियों को दिए सुधार के निर्देश