अपनी जगुआर कार को 'हर घर तिरंगा' के थीम पर रंगकर दिल्ली पहुंचा शख्स, Video हुआ वायरल

गुजरात में एक व्यक्ति ने 'हर घर तिरंगा' अभियान के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए अपनी शानदार जगुआर कार को 'हर घर तिरंगा' कार्यक्रम के थीम के अनुसार रंगवा दिया है.

अपनी जगुआर कार को 'हर घर तिरंगा' के थीम पर रंगकर दिल्ली पहुंचा शख्स, Video हुआ वायरल

दोशी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मिलना चाहते हैं

नई दिल्ली:

गुजरात में एक व्यक्ति ने 'हर घर तिरंगा' अभियान के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए अपनी शानदार जगुआर कार को 'हर घर तिरंगा' कार्यक्रम के थीम के अनुसार रंगवा दिया है. राष्ट्रीय ध्वज के रंगों में रंगने के लिए शख्स को 2 लाख रुपये खर्च करने पड़े. गुजरात के रहने वाले सिद्धार्थ दोशी ने 'हर घर तिरंगा' अभियान की थीम पर अपनी कार को नया रूप दिया है. और उन्होंने 2 दिनों में गुजरात के सूरत से दिल्ली तक लगभग 1,300 किलोमीटर की दूरी तय की है.समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, व्यक्ति को संसद के पास एक अन्य यात्री के साथ राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए देखा गया. वीडियो और तस्वीरों में  कार के बोनट पर 'आजादी का अमृत महोत्सव' लिखा हुआ देखा जा सकता है.

दोशी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मिलना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने लोगों को जागरूक करने के लिए यह कदम उठाया है. दोशी ने कहा कि वह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की 'हर घर तिरंगा' पहल से प्रभावित है.75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभक्ति की भावना को बढ़ाने के लिए 'हर घर तिरंगा' (हर घर पर तिरंगा) अभियान की घोषणा की थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com