विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: हरदीप सिंह पुरी को दशकों बाद मिलीं पुरानी दोस्त, कॉलेज के दिनों को किया याद

25 सेकेंड के इस वीडियो में दो पुराने दोस्त एक दूसरे को गले लगाते हुए और अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में हरदीप पुरी कहते हैं, "मैं तुम्हें जानता हूं. हम अक्सर यूनिवर्सिटी स्पेशल बस में साथ जाते थे."

Read Time: 3 mins
VIDEO: हरदीप सिंह पुरी को दशकों बाद मिलीं पुरानी दोस्त, कॉलेज के दिनों को किया याद
हरदीप सिंह पुरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस प्यारी मुलाकात का वीडियो शेयर किया है.
नई दिल्ली:

पुराने दोस्तों से कई सालों बाद दोबारा मिलना हमेशा ही बहुत खास होता है और पुराने दिनों को याद करना अपने आप में एक आनंदमय अनुभव है. दरअसल, हाल ही में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी की रिपब्लिक समिट 2024 में अपने सत्र के बाद दिल्ली विश्वविद्याल के एक पुराने दोस्त से मुलाकात हो गई. इतना ही नहीं हरदीप पुरी ने अपनी इस खास मुलाकात का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

25 सेकेंड के इस वीडियो में दो पुराने दोस्त एक दूसरे को गले लगाते हुए और अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में हरदीप पुरी कहते हैं, "मैं तुम्हें जानता हूं. हम अक्सर यूनिवर्सिटी स्पेशल बस में साथ जाते थे." इसके बाद दोनों दोस्त अपनी उम्र पर मजाक करते हैं और फिर हरदीप इतने दशकों को बाद अपने दोस्त से मुलाकात होने पर अपनी खुशी जाहिर करते हैं. 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हरदीप पुरी ने लिखा, "#RepublicSummit2024 में अपने सेशन को पूरा करने के बाद मैं जब बाहर निकल रहा था तो डीयू से अपनी पुरानी दोस्त राज दत्ता जी से अचानक टकराने पर मैं हैरान रह गया. हमने अपने कॉलेज के दिनों को याद किया और बताया कि किस तरह से हम युनिवर्सिटी की स्पेशल बस में ग्रुप ट्रैवलिंग का हिस्सा हुआ करते थे, वो भी लगभग पांच दशक पहले."

इंटरनेट पर लोगों को हरदीप पुरी का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वो इसे दिल छू लेने वाली घटना बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "50 साल पहले क्या उनके पास यूनिवर्सिटी जानेवाली बस थी? यह बहुत अच्छा है और दो पुराने दोस्तों को दोबारा मिलते देखना खुश करने वाला है."

अन्य ने लिखा, "पुराने दोस्त से बहुत सालों बाद मिलना वाकई बहुत शानदार अनुभव होता है, लेकिन तभी अगर वो पुराना दोस्त भले ही कितने महंगे कपड़े पहना हुआ हो लेकिन आज भी अंदर से वैसा ही हो." तीसरे ने लिखा, "सर, आपको वो याद हैं और उनके साथ बिताया हुआ वक्त भी... लवली." चौथे ने लिखा, "बहुत शानदार! बुजुर्गों का स्वास्थ्य अच्छा बना रहे." पांचवे ने लिखा, "बहुत प्यारा... यहां तक कि मैं भी उन्हें दोबारा मिलते हुए देख बहुत खुश हूं." 

बता दें कि हरदीप सिंह पुरी वर्तमान में केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री हैं.

यह भी पढ़ें : "राजनीतिक हताशा" : सरकारी कार्यक्रम में हरसिमरत कौर के किसानों का मुद्दा उठाने पर केंद्रीय मंत्री

यह भी पढ़ें : PM मोदी की अध्यक्षता में 15 मार्च को बड़ी बैठक, दो चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति पर लग सकती है मुहर 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
" माफी मांगनी चाहिए...": राहुल गांधी के 'हिन्दूओं' पर दिए बयान पर अमित शाह ने जताई आपत्ति
VIDEO: हरदीप सिंह पुरी को दशकों बाद मिलीं पुरानी दोस्त, कॉलेज के दिनों को किया याद
असदुद्दीन ओवैसी के आवास में नेम प्लेट पर कालिख पोती गई, पोस्टर चिपकाए
Next Article
असदुद्दीन ओवैसी के आवास में नेम प्लेट पर कालिख पोती गई, पोस्टर चिपकाए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;