VIDEO: भांजी की शादी में डांस करते हुए इंजीनियर को पड़ा दिल का दौरा, स्‍टेज पर ही हो गई मौत

रात 12 बजे के करीब दिलीप और उनके रिश्तेदारों ने स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के साथ जमकर डांस किया. नाचने के दौरान 52 वर्षीय दिलीप को अचानक सीने में दर्द हुआ और वह स्टेज पर लुढ़क गए.

VIDEO: भांजी की शादी में डांस करते हुए इंजीनियर को पड़ा दिल का दौरा, स्‍टेज पर ही हो गई मौत

52 वर्षीय दिलीप को अचानक सीने में दर्द हुआ और वह स्टेज पर लुढ़क गए

रायपुर :

भिलाई स्टील प्लांट के दल्ली राजहरा माइंस के इंजीनियर दिलीप राउतकर की डांस करते हुए मौत का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. घटना 4 मई की है. वायरल वीडियो में दिलीप राउतकर शादी समारोह के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन और परिजनों के साथ मस्ती में डांस कर रहे है. एक मिनट 19 सेकंड के वीडियो में एक मिनट के बाद दिलीप स्टेज पर बैठ जाते हैं, अगले कुछ सेकंड में गिर जाते है. 

इस बीच लोग समझ पाते कि क्या हुआ है, उससे पहले ही दिलीप की जान चली गई. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, 4 मई को उनकी भांजी की दल्ली राजहरा में ही शादी थी. रात 12 बजे के करीब दिलीप और उनके रिश्तेदारों ने स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के साथ जमकर डांस किया. नाचने के दौरान 52 वर्षीय दिलीप को अचानक सीने में दर्द हुआ और वह स्टेज पर लुढ़क गए. उन्हें अस्पताल ले जाने का भी मौका नहीं मिला. मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया. 

शादी समारोह में जब लोगों का ध्‍यान उन पर गया, उन्हें हिलाकर उठाने की कोशिश की, लेकिन तब तक उनकी सांसें थम चुकी थीं. ये सब वीडियो में रिकॉर्ड हो गया. वैसे बता दें कि पिछले कुछ समय में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें अचानक लोगों को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-