VIDEO: साइकिल हटाने में हुई देरी तो बिहार पुलिस की महिला सिपाहियों ने बुजुर्ग शिक्षक को बेरहमी से पीटा

पीड़ित बुजुर्ग की पहचान नवल किशोर पांडे के रूप में की गई है. वो शिक्षक हैं और बीते 40 वर्षों बच्चों को पढ़ा रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने इस घटना का संज्ञान लिया है. 

नई दिल्ली:

महिला सिपाहियों द्वारा एक बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पूरा मामला बिहार के कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दो महिला सिपाही एक बुजुर्ग को सरेआम बेरहमी से पीटते हुए दिख रही हैं. पीड़ित बुजुर्ग की पहचान नवल किशोर पांडे के रूप में की गई है. वो शिक्षक हैं और बीते 40 वर्षों बच्चों को पढ़ा रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने इस घटना का संज्ञान लिया है. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार बुजुर्ग नवल किशोर पांडे रोज की तरह स्कूल से पढ़ा कर साइकिल से घर जा रहे थे. तभी भभुआ शहर के एकता चौक के पास उनकी साइकिल गिर गई. वहीं भभुआ थाने की तरफ से यातायात के लिए तैनात 2 महिला सिपाही उनके पास गईं और कहा है कि अपनी साइकिल जल्दी हटा लीजिए.लेकिन बुजुर्ग को साइकिल हटाने में जरा देरी हो गई. इस वजह से महिला सिपाहियों को गुस्सा आ गया और उन्होंने बुजुर्ग की सरेआम पिटाई शुरू कर दी. पुलिस के अनुसार पीड़ित बुजुर्ग की उम्र 70 साल से अधिक है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com