Video: बेंगलुरु में रैपिडो चालक ने की 'जबरदस्‍ती', महिला ने चलती बाइक से लगाई छलांग

बेंगलुरु में रैपिडो मोटर साइकिल चालक ने पीछे बैठी महिला का फोन छीन लिया और उसे विपरीत दिशा की तरफ ले जाने लगा, जिसके बाद महिला ने चलती बाइक से छलांग लगा दी.

Video: बेंगलुरु में रैपिडो चालक ने की 'जबरदस्‍ती', महिला ने चलती बाइक से लगाई छलांग

महिला ने पुलिस को बताया कि बाइक चालक ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की.()

बेंगलुरु:

बेंगलुरु में शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने चलती बाइक से तब छलांग लगा दी, जब रैपिडो चालक ने कथित तौर पर उसे पकड़कर दूसरी जगह ले जाने की कोशिश की. पुलिस ने कहा कि घटना 21 अप्रैल को हुई, जब महिला ने रात करीब 11 बजे रैपिडो ऐप पर बाइक बुक की. इस दौरान चालक ने महिला का फोन यह कहकर छीन लिया कि वह ओटीपी जांचना चाहता है और इसके बाद अचानक विपरीत दिशा में जाने लगा. महिला के फोन वापस मांगने पर उसने नहीं लौटाया.

महिला ने पुलिस को बताया कि बाइक चालक ने चलती गाड़ी में उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. बेंगलुरु के येलहंका में अबरार बीएमएस कॉलेज के पास उसने तेज रफ्तार बाइक से छलांग लगा दी. कॉलेज का गार्ड महिला की मदद के लिए दौड़ा, तो बाइक सवार मौके से फरार हो गया.

बाइक से महिला के छलांग लगाने की घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेज रफ्तार बाइक जा रही है, जिस पर से एक महिला अचानक कूद जाती है. इसके बाद बाइक आगे निकल जाती है और महिला खड़ी होकर सड़क के दूसरे किनारे भागने लगती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आरोपी की पहचान आंध्र प्रदेश के रहने वाले 27 वर्षीय दीपक राव के रूप में हुई है, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-
दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने किया IED विस्फोट, 10 जवान शहीद
समलैंगिक विवाह पर सुनवाई न करें, ये मामला संसद पर छोड़ दें : SC से केंद्र की अपील