VIDEO: मुंबई-आगरा NH पर बड़ा हादसा, 3 कंटेनर टकराकर बने आग का गोला, 2 लोगों की जलने से मौत

पुलिस के अनुसार यह हादसा कंटेनर का ब्रेक फेल होने के बाद हुआ है. घटना में दो लोगों के मौत के अलावा एक शख्स गंभीर रूप से घायल भी हुआ है.

VIDEO: मुंबई-आगरा NH पर बड़ा हादसा, 3 कंटेनर टकराकर बने आग का गोला, 2 लोगों की जलने से मौत

भोपाल:

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है. हादसा मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर तीन कंटेनरों के आपस में भिड़ने से हुआ है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना में अभी तक दो लोगों के मारे जाने की खबर है. जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है. पुलिस के अनुसार जिन लोगों की मौत हुई है वो कंटेनर में भिड़ंत के बाद लगी आग की वजह से उसमे फंस गए थे. इन दोनों लोगों की जलने से मौत हो गई है. पुलिस फिलहाल मृतकों की पहचान में जुटी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के अनुसाल कंटेनर में आग लगने के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई. आनन-फानन में इस पूरे घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जो कुछ समय बाद दमकल विभाग के साथ मौके पर पहुंच गई. फायर ब्रिगेड की सहायता से कंटेनर में लगी आग पर काबू पाया गया. पुलिस के अनुसार यह हादसा कंटेनर का ब्रेक फेल होने के बाद हुआ है. घटना में दो लोगों के मौत के अलावा एक शख्स गंभीर रूप से घायल भी हुआ है. घायल शख्स की पहचान लक्ष्मी लाल के रूप में की गई है. घायल को फिलहाल पास के ही अस्पताल में  भर्ती कराया गया है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.