उत्तराखंड रिसॉर्ट मर्डर केस : DGP ने पीड़ित परिवार से की बात, कहा -आरोपी को दिलाएंगे फांसी

मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य के डीजीपी अशोक कुमार ने शनिवार को पीड़ित परिवार से फोन पर बात की.

उत्तराखंड रिसॉर्ट मर्डर केस : DGP ने पीड़ित परिवार से की बात, कहा -आरोपी को दिलाएंगे फांसी

नई दिल्ली:

उत्तराखंड रिसॉर्ट मर्डर केस मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. इस मामले में शनिवार को पीड़िता का शव चीला नहर से मिला है. शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद उसे पौड़ी भेजा जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी पुलकित आर्या समेत तीन लोगों घटना के सामने आते ही गिरफ्तार भी किया है. घटना को लेकर लोगों में खासा रोष है. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य के डीजीपी अशोक कुमार ने शनिवार को पीड़ित परिवार से फोन पर बात की. इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि पुलिस की विशेष टीम इस मामले की जांच ऐसे करेगी ताकि आरोपियों को फांसी दिलाया जा सके.

Image preview

अशोक कुमार ने पीड़िता के पिता से आग्रह किया कि वो मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों से ऐसा ना करने को कहें. उन्होंने कहा कई बार विरोध प्रदर्शन जैसी चीजों से जांच की गति में असर पड़ता है. उत्तराखंड पुलिस ने डीजीपी और पीड़िता के परिवार के बीच बातचीत का यह ऑडियो अपने इंस्टा पेज पर अपडेट भी किया है. 

बता दें कि इस मामले में अब मौत से पहले पीड़िता द्वारा अपने दोस्तों को किए गए मैसेज सामने आए हैं. इन मैसेज में से एक में पीड़िता अपने एक दोस्त को बता रही है कि आरोपी पुलकित आर्या उसे प्रॉस्टिट्यूट बनाने पर तुला हुआ है. पीड़िता के इन मैसेज का स्क्रीनशॉर्ट्स अब वायरल हो रहा है. इन मैसेज में अंकिता बता रही है कि उसे किस तरह से क्लाइंट्स को स्पेशल सर्विस देने के लिए मजबूर किया जा रहा है और इस सर्विस के लिए उसे 10 हजार रुपये देने की बात भी कर रहे हैं. इन मैसेज के वायरल होने के बाद पुलिस ने भी इनकी जांच की. पुलिस अधिकारियों के अनुसार शुरुआती जांच में ये सारे मैसेज पीड़िता के ही लग रहे हैं. इसे पुख्ता करने के लिए फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है. 

इससे पहले पीड़िता के एक फेसबुक फ्रेंड ने कहा था कि पीड़िता को इसलिए मार दिया गया क्योंकि उसने पुलकित आर्या के कहने के बावजूद रिसॉर्ट में आने वाले मेहमानों से शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया था. जिस रात उसने इस बात की जानकारी अपने दोस्त को फोन करके दी. उसके बाद से ही पीड़िता का फोन अनरिचेबल हो गया था. दोस्तों के लगातार प्रयास के बाद भी जब पीड़िता का फोन नहीं लगा तो उन्होंने पुलकित आर्या को फोन किया.

तब पुलकित आर्या ने कहा था कि पीड़िता सोने के लिए अपने कमरे मे जा चुकी है. लेकिन अगले दिन जब पीड़िता के दोस्तों ने एक बार फिर पुलकित को फोन किया तो इस बार पुलकित का फोन भी बंद था. इसके बाद पीड़िता के दोस्तों ने अंकित को फोन किया. अंकित इस रिसॉर्ट का मैनेजर है.

अंकित ने पीड़िता के दोस्तों को बताया कि पीड़िता अभी जिम में है. इसके बाद पीड़िता के दोस्तों ने रिसॉर्ट के सेफ से बात की. उसने बताया कि पीड़िता कल से ही रिसॉर्ट में नहीं दिख रही है. पीड़िता ने जो व्हाट्सएप मैसेज किए थे उसमें उसने एक्सट्रा सर्विस देने के लिए मजबूर करने की बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com