विज्ञापन
This Article is From Feb 11, 2022

Uttarakhand polls: कांग्रेस नेता हरीश रावत ने MP के सीएम शिवराज का वीडियो शेयर कर किया यह दावा लेकिन...

Uttarakhand Poll 2022 : सर्वेक्षणों की मानें तो उत्‍तराखंड के विधानसभा चुनाव में सत्‍तारूढ़ बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है. राज्‍य में 14 फरवरी को वोट डाले जाएंगे.

Uttarakhand polls: कांग्रेस नेता हरीश रावत ने MP के सीएम शिवराज का वीडियो शेयर कर किया यह दावा लेकिन...
Uttarakhand:हरीश रावत ने अपने ट्विटर हैंडल से शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो शेयर किया है

Uttarakhand Election 2022: उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat) अपने ट्विटरर हैंडल से शेयर किए गए एक वीडियो को लेकर चर्चाओं में हैं. रावत ने मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो शेयर करते हुए हुए दावा किया कि उत्‍तराखंड से लौटने के बाद मध्‍य प्रदेश के सीएम ने कहा, 'बीजेपी गई'. रावत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'उत्तराखंड से प्रचार करके लोटे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बताई उत्तराखंड से भाजपा की हकीकत, बोले उत्तराखंड से भाजपा तो गई. हालांकि यह सही नहीं है. मध्‍य प्रदेश के सीएम सिर हिलाते हुए यह कह रहे थे, 'उत्‍तराखंड में तो बीजेपी निकल गई. ' हालांकि शिवराज ने साथ में यह भी जोड़ा कि यहां कड़ी टक्‍कर है.

इस बीच, उत्‍तराखंड को लेकर शिवराज सिंह ने हरिद्वार में कहा, 'मैं यह ऑन रिकॉर्ड कह रहा हूं कि बीजेपी पिछले चुनाव के मुकाबले ज्‍यादा सीटें हासिल करेगी. मैं पुष्‍कर सिंह धामी के शपथ ग्रहा समारोह में शामिल होऊंगा. '

गौरतलब है कि सर्वेक्षणों की मानें तो उत्‍तराखंड के विधानसभा चुनाव में सत्‍तारूढ़ बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है. राज्‍य में 14 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. उत्‍तराखंड की 70 विधानसभा सीटों के लिए 600 से अधिक प्रत्‍याशी मैदान में हैं. राज्‍य में बीजेपी सीएम पुष्‍कर सिंह धामी की अगुवाई में चुनावी मैदान में उतरी है जबकि कांग्रेस की बागडोर पूर्व सीएम हरीश रावत ने संभाल रखी है.

सवाल इंडिया का : यूपी चुनाव में किसके वादे पर करेगी जनता यकीन?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com