विज्ञापन

वो 25 मिनट बेहद डरावने थे... मूवी देखकर लौट रही लड़कियों से हल्द्वानी में छेड़छाड़, VIDEO में बताई आपबीती

मोबाइल फोन से शूट किए गए एक मिनट के वीडियो में कुछ लड़के एक कार से लड़कियों का पीछा करते दिख रहे हैं. वीडियो उत्तराखंड के हल्द्वानी के मुखानी रोड का बताया जा रहा है. लड़की ने बताया कि एक ब्लैक कार ने उसकी स्कूटी का पीछा किया. जबकि दूसरी कार में सवार लड़कों ने उनका रास्ता राइट साइड से ब्लॉक कर दिया.

वो 25 मिनट बेहद डरावने थे... मूवी देखकर लौट रही लड़कियों से हल्द्वानी में छेड़छाड़, VIDEO में बताई आपबीती
नई दिल्ली/हल्द्वानी:

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर केस को लेकर देशभर में आक्रोश है. लोग सड़कों पर उतर आए हैं. इस बीच उत्तराखंड के हल्द्वानी में फिल्म देखकर लौट रही 2 लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इनमें से एक लड़की ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वीडियो शेयर करके अपनी आपबीती बताई है. वीडियो सामने आने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. बाकियों की तलाश जारी है.

प्राची जोशी नाम के हैंडल से बुधवार दोपहर X पर एक वीडियो शेयर किया गया. उन्होंने पोस्ट में लिखा, "रात को मैं अपनी फ्रेंड के साथ एक फिल्म देखकर लौट रही थी. अचानक कम से कम 10 लड़कों ने 2 कारों से हमारा रास्ता रोकने की कोशिश की... वो 25 मिनट हमारे लिए बेहद डरावने थे."

मोबाइल फोन से शूट किए गए एक मिनट के वीडियो में कुछ लड़के एक कार से लड़कियों का पीछा करते दिख रहे हैं. वीडियो मुखानी रोड का बताया जा रहा है. लड़की ने बताया कि एक ब्लैक कार ने उसकी स्कूटी का पीछा किया. जबकि दूसरी कार में सवार लड़कों ने उनका रास्ता राइट साइड से ब्लॉक कर दिया. मनचलों ने लड़कियों पर आपत्तिजनक कमेंट किए. 

कोलकाता: तिरंगा ले पुलिस की बौछार में खड़े वायरल बाबा आए सामने, खोला इशारे का राज

वीडियो के पोस्ट में लिखा गया- हम स्कूटी पर थे. पहले एक ब्लैक महिंद्र स्कॉर्पियो (T0724UK4618C ) स्पीड से हमारी तरफ आने लगी. जिससे हमें अपनी स्पीड स्लो करनी पड़ी. फिर दूसरी कार हुंडई निओस i20 (UK-04-AK-1928) ने राइट साइड से हमारा रास्ता ब्लॉक कर दिया. इस कार के फ्रंट डोर पर 2 लड़के लटके हुए थे. अंदर 2 और लड़के बैठे हुए थे. वे हम पर भद्दे कमेंट कर रहे थे. वो हमे रोकने की कोशिश कर रहे थे. पहली बार तो हम किसी तरह बच निकले."

प्राची आगे लिखती हैं, "दूसरी बार में तो उनलोगों ने हमारा रास्ता पूरी तरह से ब्लॉक कर दिया. लड़कों ने अपनी कार के चारों दरवाजे खोल दिए थे. लेकिन इस बीच एक लड़का स्कूटर से आ गया. कार में बैठे लड़कों ने उसे रास्ता दिया. इसी दौरान हमें बचकर निकलने का मौका मिल गया. हम किसी तरह वहां से निकले, लेकिन कुछ मिनट बाद वो लड़के सामने आ गए. फिर से हमे घेरने की कोशिश की."

प्राची जोशी ने पूछा- "क्या हल्द्वानी में ऐसे शांति और सुरक्षा व्यवस्था होती है? शहर में मनचलें क्यों बढ़ गए हैं? क्या यही हल्द्वानी में महिलाओं के लिए सुरक्षा व्यवस्था है?" उन्होंने पुलिस से इस मामले में एक्शन लेने की अपील की.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद उत्तराखंड पुलिस एक्टिव हुई. CCTV फुटेज और वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई. पुलिस ने अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है, ताकि बाकी आरोपियों के बारे में सुराग मिल सके.

मैं हताश और डरी हुई हूं... कोलकाता रेप कांड पर राष्ट्रपति मुर्मू बोलीं- सभ्य समाज बेटियों पर ऐसे अत्याचारों की नहीं देता मंजूरी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
वाह रे यूपी पुलिस! किसान नेता चौधरी महेंद्र टिकैत के निधन के 13 साल बाद उनके खिलाफ आया गैर जमानती वारंट
वो 25 मिनट बेहद डरावने थे... मूवी देखकर लौट रही लड़कियों से हल्द्वानी में छेड़छाड़, VIDEO में बताई आपबीती
रिश्वत के बदले मिल रही थी कंपनियों को 'ग्रीन क्लीयरेंस', सीबीआई ने रैकेट का किया भंडाफोड़
Next Article
रिश्वत के बदले मिल रही थी कंपनियों को 'ग्रीन क्लीयरेंस', सीबीआई ने रैकेट का किया भंडाफोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com