विज्ञापन

बहराइच में भेड़िये ने फिर किया हमला, सोती हुई बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार

महिला के गले पर जख्म के गंभीर निशान हैं. भेड़िये के कारण इलाके के लोगों के बीच डर का माहौल है. बता दें कि यह घचना खैरीघाट इलाके के कोरियन पुरवा के टेपरा गांव की है. 

बहराइच में भेड़िये ने फिर किया हमला, सोती हुई बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
बहराइच:

उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां रोजाना रात को भेड़िया लोगों को अपना शिकार बनाने की कोशिश कर रहा है और लगातार हमले कर रहा है. इसी बीच बुधवार रात को एक बार फिर भेड़िये ने सोती हुई बुजुर्ग महिला को अपना शिकार बनाने की कोशिश की और हमला कर दिया. 

सोती हुई महिला को बनाया निशाना

महिला के गले पर जख्म के गंभीर निशान हैं. भेड़िये के कारण इलाके के लोगों के बीच डर का माहौल है. बता दें कि यह घचना खैरीघाट इलाके के कोरियन पुरवा के टेपरा गांव की है. रात करीब दस बजे एक बुजुर्ग महिला पुष्पा देवी पर सोते समय भेड़िये ने हमला कर दिया.

गले पर किया था वार

भेड़िए ने महिला के गले पर वार किया और चारपाई से नीचे खींच ले गया. महिला के चिल्लाने पर उसकी बहू आ गई और भेड़िये को देखकर शोर मचाने लगी जिससे घर के आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए और भेड़िये को भगा दिया. इससे महिला की जान बच सकी. 

महिला का चल रहा इलाज

घायल महिला को महसी स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उसका प्राथमिक इलाज कर उसे मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया गया है. भेड़िये ने महिला के गले पर ऐसा वार किया के महिला अभी बोल नहीं पा रही है.

बच्ची पर भी किया था आदमखोर ने हमला

गौरतलब है कि मंगलवार रात को भी भेड़िये ने बहराइच के एक गांव में 12 साल की सोती हुई बच्ची पर हमला किया था. तब भी शोर मचाने के कारण आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए थे और बच्ची को भेड़िये के चंगूल से बचा लिया था. भेड़िये के हमले से अबतक 10 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें 9 बच्चे और एक व्यक्ति शामिल है. (सलीम की रिपोर्ट)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'लाल चौक पर अब भारत के झंडे लहराते हैं' : रविशंकर प्रसाद ने NDTV से बताया कैसे बदली कश्मीर की फिजा
बहराइच में भेड़िये ने फिर किया हमला, सोती हुई बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार
आरजेडी ने नीतीश कुमार को निशाना बनाया, हाथ जोड़ते हुए वीडियो जारी किया
Next Article
आरजेडी ने नीतीश कुमार को निशाना बनाया, हाथ जोड़ते हुए वीडियो जारी किया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com