विज्ञापन

दिल्ली से बनारस जा रही वंदे भारत इटावा में रुकी, जानें वजह

वंदे भारत एक्सप्रेस के इंजन में तकनीकी खराबी आने के चलते अब उसमें दूसरा इंजन लगाकर भरथना रेलवे स्टेशन पर वापस लाने की तैयारी की जा रही है. इटावा रेलवे स्टेशन पर नई दिल्ली से कानपुर की ओर जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को रोका गया है.

दिल्ली से बनारस जा रही वंदे भारत इटावा में रुकी, जानें वजह

यूपी के कानपुर में ट्रैक पर सिलेंडर रखे होने के बाद एक बड़ा ट्रेन हादसा होते होते बचा है. इसके बाद अब ट्रेन से जुड़ी एक और खबर यूपी से आ रही है. दरअसल, यूपी के इटावा में सेमी हाईस्पीड वंदे भारत एक्सप्रेस नई दिल्ली से बनारस के इंजन में तकनीकी कमी से रोकी गई है. रेलवे स्टेशन भरथना और साम्हों रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन डाउन ट्रैक पर करीब 1 घंटे से खड़ी हुई है. ट्रेन में मौजूद टेक्निकल टीम लगातार खामी को दूर करने के लिए जुटी हुई है. इस ट्रेन में भाजपा की राज्यसभा सांसद गीता शाक्य भी सफर कर रही हैं. भरथना रेलवे स्टेशन के डाउन ट्रैक पर आनंद बिहार अयोध्या ट्रेन को भी रोका गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

वंदे भारत एक्सप्रेस के इंजन में तकनीकी खराबी आने के चलते अब उसमें दूसरा इंजन लगाकर भरथना रेलवे स्टेशन पर वापस लाने की तैयारी की जा रही है. इटावा रेलवे स्टेशन पर नई दिल्ली से कानपुर की ओर जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को रोका गया है. शताब्दी एक्सप्रेस इटावा स्टेशन पर 10:40 बजे पहुंची थी और यह करीब 45 मिनट से खड़ी है. वंदे भारत ट्रेन के इंजन में खराबी के कारण इस मार्ग पर परिचालन होने वाली बाकी ट्रेनों में को भी रोक दिया गया है.

पिछले 1 घंटे से वंदे भारत ट्रेन की इंजन खराब होने के कारण रुकी हुई है जिसके कारण बाकी ट्रेनों का भी इस मार्ग से परिचालन नहीं हो पा रहा है.

बता दें कि रविवार को कानपुर में अनवरगंज-कासगंज रेलवे रूट पर देर शाम कालिंदी एक्सप्रेस (Kalindi Express) जा रही थी. इस दौरान रेलवे ट्रैक पर सिलेंडर रखे जाने की बात सामने आ रही है. ट्रेन की स्‍पीड ज्‍यादा थी, जिसके कारण ट्रेन रुकने से पहले ही सिलेंडर से जा टकरा गई. इसे लेकर रेलवे ने साजिश की आशंका जताई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की जान को खतरा, दिल्ली के स्टेडियम और होटल में मची अफरा तफरी
दिल्ली से बनारस जा रही वंदे भारत इटावा में रुकी, जानें वजह
कुर्सी का मोह नहीं, इस्तीफा देने को तैयार... : डॉक्टरों के बातचीत से मना करने पर बोलीं CM ममता बनर्जी
Next Article
कुर्सी का मोह नहीं, इस्तीफा देने को तैयार... : डॉक्टरों के बातचीत से मना करने पर बोलीं CM ममता बनर्जी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com