बीजेपी नेता को पुलिस ने भेजा जेल, गाने में जाट समाज के लिए किया था अपशब्दों का प्रयोग

बीजेपी नेता (BJP leader) ने एक गाने के माध्यम से जाट समाज (jat Samaj) के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसकी 10 सेकेंड की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

बीजेपी नेता को पुलिस ने भेजा जेल, गाने में जाट समाज के लिए किया था अपशब्दों का प्रयोग

हापुड़ पुलिस ने बीजेपी नेता को जाट समाज के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश पुलिस ने हापुड़ में बीजेपी नेता कपिल सिंघल को गिरफ्तार किया है. बीजेपी नेता ने एक गाने के माध्यम से जाट समाज के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसकी 10 सेकेंड की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वायरल वीडियो के बाद जाट समाज के लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी था, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है. वीडियो के वायरल होने पर बाबूगढ़ थाने पर भाजपा नेता के खिलाफ जाट समाज के लोगों ने जमकर हंगामा किया. जाट नेताओं ने कहा कि बीजेपी नेता कपिल सिंघल ने जाट समाज का अपमान किया है इसलिए पुलिस उसको गिरफ्तार करे. क्योंकि जब त्यागी के गाली देने पर उसके खिलाफ एनएसए (NSA) की कार्रवाई हुई थी, उसका घर तोड़ा गया था, तो भाजपा नेता पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. ॉ

पुलिस ने इस मामले में आरोपी भाजपा नेता को एफआईआर दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.वीडियो वायरल होने के बाद जाट समाज के लोगों ने बाबूगढ़ थाने पर भाजपा नेता के खिलाफ जमकर हंगामा किया था. इसके बाद यह कार्रवाई की गई है.

बता दें कि इसके पहले नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता, गाली गलौज और धक्कामुक्की करने के मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी पर गौतमबुद्धनगर पुलिस ने एनएसए लगा दिया था. इसके साथ ही त्यागी के घर अवैध निर्माण गिराने की कार्रवाई की गई थी. 

ये भी पढ़ें :

केरल सरकार ने गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान को कुलाधिपति के पद से हटाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com