UP : हरदोई में गर्रा नदी से सभी आठ शव बरामद, 15 घंटे तक चला तलाशी अभियान

हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने रविवार को बताया, ‘‘राज्‍य आपदा मोचक बल की टीम ने गर्रा नदी में 15 घंटे की खोज और बचाव अभियान में आठ शव बरामद किए हैं.

UP : हरदोई में गर्रा नदी से सभी आठ शव बरामद, 15 घंटे तक चला तलाशी अभियान

हरदोई में गर्रा नदी से सभी आठ शव बरामद

हरदोई:

हरदोई जिले के पाली इलाके में गर्रा नदी में लोगों को ले जा रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के गिरने के एक दिन बाद अधिकारियों ने रविवार को सभी आठ लोगों के शव बरामद होने के बाद तलाशी अभियान बंद कर दिया है. हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने रविवार को बताया, ‘‘राज्‍य आपदा मोचक बल की टीम ने गर्रा नदी में 15 घंटे की खोज और बचाव अभियान में आठ शव बरामद किए हैं. अभियान को बंद कर दिया गया है.''

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन प्रत्येक मृतक के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रदान करेगा. अधिकारियों के अनुसार, शनिवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली गर्रा नदी में गिर गया था जिससे वाहन में सवार 22 लोग नदी में गिर गए थे. घटना पाली थाना क्षेत्र की है.

उन्होंने बताया कि जिले के बेगराजपुर गांव के लोग अपनी कृषि उपज बेचने पाली कस्बा गए थे. वे गांव लौट रहे थे कि सुबह करीब 11 बजे उनके ट्रैक्टर का चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और पाली के पास एक पुल से ट्रैक्टर गर्रा नदी में गिर गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अधिकारियों ने बताया कि 14 लोग नदी से सुरक्षित बाहर निकल आए जबकि आठ अन्य लोगों की तलाश के आदेश दिए गए. पुलिस के अनुसार, बरामद शवों की पहचान नन्हे (20), मुकेश (30), मुकेश कुमार (27), रिंकू (28), नरेंद्र (26), अमित (22) और हरिशरण (30) के रूप में हुई है. हरिशरण दरियापुर का निवासी था जबकि शेष सभी वेगराजपुर के निवासी थे. एक शव की पहचान नहीं हो सकी.
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)