उमेश पाल शूटआउट केस : अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्ता परवीन ने खेला कानूनी दांव, मांगी अग्रिम जमानत

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है. उमेश पाल शूटआउट के बाद से वह लगातार फरार चल रही हैं. पुलिस ने उनपर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर रखा है.

उमेश पाल शूटआउट केस : अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्ता परवीन ने खेला कानूनी दांव, मांगी अग्रिम जमानत

शाइस्ता परवीन पर प्रयागराज पुलिस ने 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर रखा है

नई दिल्‍ली:

उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद आरोपी और पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है. अग्रिम जमानत की अर्जी इलाहाबाद की जिला अदालत में दाखिल की गई है. शाइस्ता परवीन की अर्जी पर जिला जज की कोर्ट शाम तक सुनवाई की डेट तय करेगी, जबकि उनके वकील का कहना है उन्हें उम्मीद है कि कोर्ट एक हफ्ते में सुनवाई कर सकती है.

शाइस्ता परवीन ने गिरफ्तारी से बचने के लिए ये कानूनी दांव खेला है. अग्रिम जमानत की अर्जी में खुद को उन्‍होंने बेगुनाह बताया है. जमानत याचिका में कहा गया है कि शाइस्‍ता परवीन और उनके परिवार को सियासी वजहों से फसाया गया है. शूटआउट केस से उनका कोई लेना देना नहीं है. हालांकि, बता दें कि इस शूटआउट के दौरान शाइस्‍ता का बेटा गोलियां चलाते हुए नजर आ रहा है.

शाइस्ता परवीन पर प्रयागराज पुलिस ने 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर रखा है. उमेश पाल शूटआउट के बाद से वह लगातार फरार चल रही हैं. शाइस्‍ता का डर है कि कहीं पुलिस उसे गिरफ्तार न कर ले. इसलिए उन्‍होंने अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'कहां हैं अतीक अहमद के नाबालिग बेटे' 
इधर, उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद माफिया अतीक अहमद के नाबालिग बेटों के कथित तौर पर लापता होने के रहस्य से आज पर्दा उठ सकता है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की अर्जी पर प्रयागराज पुलिस आज अपनी रिपोर्ट दाखिल करेगी. इस मामले की सुनवाई प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में शाम 4:00 बजे सुनवाई होगी. प्रयागराज पुलिस को आज कोर्ट को यह बताना होगा कि अतीक अहमद के नाबालिग बेटे एहजम व आबान को कहां रखा गया है? वह किस बाल संरक्षण गृह में हैं?