"जिस सरकार का जन्म ही खोखा से हुआ वो क्या मेरी जांच करवाएगी?", उद्धव ठाकरे का NDA सरकार पर हमला

उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में और महाराष्ट्र के बाहर के लोग कहते हैं कि कोविड में उद्धव जी ने अच्छा काम किया, चारो तरफ उस समय तारीफ हुई. लेकिन इनके पेट में दर्द है.

मुंबई:

शिवसेना यूबीटी के नेता उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. मुंबई के सभी शाखा प्रमुखों और पूर्व नगर सेवकों की बैठक को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि बीएमसी में कोविड के समय की जांच करें. प्रधानमंत्री ने उस समय डिजास्टर एक्ट लाया था. अगर जांच करनी है तो ठाणे, पुणे, पिंपरी चिंचवड़ के साथ पीएम केयर फंड की भी जांच होनी चाहिये. ठाकरे ने कहा कि जिस सरकार का खोखा से जन्म हुआ वो हमारी जांच क्या करेगी? उस समय पीएम केयर फंड से  दिया गया वेंटीलेटर खराब था. पीएम केयर फंड की भी जांच होनी चाहिए. 

इनके लिए जमाल गोटा चुनाव के माध्यम से देना है: उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में और महाराष्ट्र के बाहर के लोग कहते हैं कि कोविड में उद्धव जी ने अच्छा काम किया, चारो तरफ उस समय तारीफ हुई. लेकिन इनके पेट में दर्द है. इनके लिए जमाल गोटा चुनाव के माध्यम से देना है. मैं मनसुख मांडविया से पूछता हूं  क्या किसको - किसको रेमडेसिविर दिया, कितना दिया बीजेपी शासित राज्यों को कितना दिया  ,ऑक्सीजन कहां कहां सप्लाई हुआ?

मणिपुर में क्या हिन्दू नहीं हैं?

मणिपुर जल रहा है , मणिपुर में क्या हिन्दू नहीं है, वहां जाइए.  मुंबई महा नगरपालिका में कुछ अधिकारियों पर रेड चल रही है. सभी पर करो, लेकिन भेदभाव नहीं ,अपने लोगों को क्लीन चिट. जिस कानून के तहत नवाब मलिक पर कारवाई हुई ,राधाकृष्ण विखे पाटिल पर कारवाई क्यों नहीं हुई ? पाटिल ने जाकिर नाईक से करोड़ों रुपए लिया था.

"जान बुझकर मैं मुफ्ती के बगल में जाकर बैठा था"

ये बीजेपी नही भडोत्री जनता पार्टी है.  मैं पूछना चाहता हूं  मैं महबूबा मुफ्ती के साथ बैठा तो आप टिप्पणी करते हो ,आपके लोगों को देखो मोदी जी को देखो , शाह को देखो किनके साथ हैं ?( महबूबा के साथ फोटो दिखाते हुए ). ठाकरे ने बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं फिर कहता हूं कि मैं जान बुझकर मुफ्ती के बगल में जाकर बैठा था. अगर मैं दोषी हूं तो बोलो आप के नेता भी मुजरिम है कि नही?

"मुंबई को बदनाम करने की कोशिश हो रही है"

मुंबई को बदनाम करने की कोशिश हो रही है, बराक ओबामा ने मोदी के खिलाफ बोला है,मेरे पास कुछ नहीं है तब भी हर जगह उद्धव ठाकरे,उद्धव ठाकरे,नड्डा ने कल कुछ बोला है. मैं बोलता हूं घरानेशाही है, लेकिन आपका घराना क्या है, मेरे दादा का नाम है काम किया है.  सूरज सादा शिवसैनिक है , ठाकरे परिवार को निशाना बनाया जा रहा है, देवेन्द्र फडणवीस ने कहा यह परिवार बचाने की मीटिंग है , मैं कहता हूं देवेंद्र इतना नीचे मत जाइए. परिवार आपका भी है, व्हाट्स एप पर बहुत कुछ आ रहा है मैं उसके बारे में नहीं बोलूंगा. मैं देवेंद्र जी से कहना चाहता हूं. आप अपने घर में रहिए. मेरे घर में घुसने की कोशिश मत कीजिए वरना हम भी दिखा देंगे. फडणवीस को कह रहा हूं. फडणवीस जी अपना घर संभालो.  वरना हमें भी बात निकालनी पडे़गी. फिर हिंदुत्व बदनाम होगा. 

फडणवीस ने किया पलटवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ठाकरे के बयान पर पलटवार करते हुए फडणवीस ने कहा कि मेरा परिवार और मेरा पूरा भाजपा परिवार एक खुली किताब है उद्धव ठाकरे! आप जिस 'व्हाट्सएप चैट' की बात कर रहे हैं वह आरोप पत्र का हिस्सा है. अदालत के रिकॉर्ड पर हैं और जानबूझकर हटा दिए गए हैं, क्योंकि हमारे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है.  हालाँकि, यह आश्चर्य की बात है कि जो व्यक्ति मुख्यमंत्री रह चुका है उसका दिमाग इतना 'बचकाना' हो.  इसलिए इसके बारे में ज्यादा चिंता न करें.