विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

तमिलनाडु के इस शख्स की लगी लॉटरी, घर बैठे 25 साल तक हर महीने मिलेंगे 5.6 लाख रुपये

UAE Raffle Draw: मगेश कुमार नटराजन यूएई बेस्ड बारतीय मूल के प्रोजेक्ट मैनेजर है. वह शुक्रवार को एक नए रैफल ड्रा में यूएई के बाहर के पहले विनर बन गए.

Read Time: 3 mins
तमिलनाडु के इस शख्स की लगी लॉटरी, घर बैठे 25 साल तक हर महीने मिलेंगे 5.6 लाख रुपये
(प्रतीकात्मक फोटो)
नई दिल्ली:

भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है... यह कहावत कितना सही है और इसका जीता जागता उदाहरण तमिलनाडु के रहने वाले मगेश कुमार नटराजन हैं, जिनकी ऐसी लॉटरी लगी कि रातोंरात उनकी जिंदगी बदल गई. बता दें कि एक ऐसा जैकपॉट उनके हाथ लगा है कि अब अगले एक दो साल नहीं बल्कि 25 साल तक बिना कुछ किए या यूं कहें कि घर बैठे हर महीने उन्हें 5.6 लाख रुपये मिलने वाले हैं. 

अब ये आप जरूर सोच रहे होंगे कि इस शख्स ने ऐसा किया कर दिया जिसने उनकी किस्मत बदल दी. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला ...

दरअसल, मगेश कुमार नटराजन यूएई बेस्ड भारतीय मूल के प्रोजेक्ट मैनेजर हैं. वह शुक्रवार को एक रैफल ड्रा में प्राइज जीतने वाले यूएई के बाहर के पहले विनर बन गए. इसके तहत उन्हें 25 वर्षों तक हर महीने 5.5 लाख से अधिक की रकम दी जाएगी. बता दें  कि उन्होंने एमिरेट्स ड्रा (Emirates Draw) का FAST5 ग्रैंड प्राइज अपने नाम किया है.

जानकारी के मुताबिक, नटराजन ने अपना अधिकांश जीवन तमिलनाडु के अंबूर में बिताया है. 2019 से इस साल की शुरुआत तक सऊदी अरब में उनका चार साल का वर्क कॉन्ट्रैक्ट था. इस दौरान उनके जीवन में एक बड़ा बदलाव आने का रास्ता खुला.

49 वर्षीय नटराजन ने कहा, ‘‘ यह एक अविश्वसनीय पल था जो मेरे जीवन के सबसे सुखद और यादगार दिनों में से एक बन गया. मुझे अपने जीवन में और अपनी पढ़ाई के दौरान कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा. समाज के कई लोगों ने मेरी पढ़ाई पूरी करने में मेरी मदद की है. अब मेरे लिए समाज को वापस लौटाने का समय है. मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि समाज के  जरूरतमंद लोगों तक मेरी मदद पहुंचे."

उन्होंने कहा, ''मैं अपनी बेटियों के एजुकेशन में इन्वेस्ट करने और अपने परिवार के लिए एक उज्जवल भविष्य सुरक्षित करने की भी योजना बना रहा हूं."

बता दें कि इससे पहले जुलाई में उत्तर प्रदेश के मोहम्मद आदिल खान को FAST 5 ड्रा का पहला विनर नामित किया गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पुतिन की इस एक फोटो से यूरोप क्यों गुस्से से लाल? समझिए
तमिलनाडु के इस शख्स की लगी लॉटरी, घर बैठे 25 साल तक हर महीने मिलेंगे 5.6 लाख रुपये
132 सीटों की बस, खाना और एयर होस्टेस वाली सर्विस... नागपुर के लिए नितिन गडकरी का पायलट प्रोजेक्ट
Next Article
132 सीटों की बस, खाना और एयर होस्टेस वाली सर्विस... नागपुर के लिए नितिन गडकरी का पायलट प्रोजेक्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;